अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

लादेन के बंगले की तरह दिखता है दाऊद का बंगला

dawood12एंजेंसी/ नई दिल्ली। पाकिस्तान का झूठ एक बार फिर सामने आने का दावा किया जा रहा है। भारत का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान स्थित कराची के क्लिफ्टन इलाके के बंगले में ही रह रहा है। बताया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम का बंगला ऐबटाबाद स्थित ओसामा बिन लादेन के बंगले की तरह दिखता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स  में यह दावा किया गया है। रिपोर्ट्स  के अनुसार एक चैनल ने दाऊद के पाकिस्तान स्थित सभी पांच बंगलों पर जाकर खोजबीन की, लेकिन इनमें से सिर्फ एक ही बंगले पर ज्यादा सुरक्षा नजर आई। पूछताछ के बाद यह पता चला कि दाऊद इसी बंगले में रहता है। गौरतलब है कि पाकिस्तान कई सालों से दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में होने से इनकार करता रहा है। स्टिंग ऑपरेशन में क्लिफ्टन इलाके के लोग दाऊद के वहां रहने की बात कबूल करते दिख रहे हैं।

ये है दाऊद के बंगले का सच

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दाऊद कराची के क्लिफ्टन के डी-13, ब्लॉक -4 में रहता है। बंगले के दोनों तरफ से खाली प्लॉट्स हैं। बंगले की दीवारें तीन मीटर ऊंची हैं। गौरतलब है कि इससे पहले दाऊद इब्राहिम को गैंगरीन होने की बात कही गई थी लेकिन उसके साथी छोटा शकील ने इससे इनकार किया था।

पाकिस्तान के आर्मी चीफ का है करीबी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान की खुफिया संपत्ति है। वह पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहेल शरीफ का बेहद करीबी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दाऊद इब्राहिम ने अपने बंगले के भीतर ही एक मस्जिद बनवा ली है, ताकि रोज खुदा को याद करने के लिए उसे और उसके परिवार को बंगले की कड़ी सुरक्षा से नहीं निकलना पड़े।

 
 

Related Articles

Back to top button