उत्तर प्रदेशराज्य

लापता आर्मी कैप्टन पहुंचे फैजाबाद, सुनाई आपबीती

shikhardeep-56bebcd7aba03_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/छह दिन से लापता आर्मी अफसर उत्तर प्रदेश के फैजाबाद ज‌िले में म‌िले। 24 वर्षीय कैप्टन शिखरदीप धवन बिहार के कटिहार से ‌न‌‌िकलने के बाद लापता हो गए थे। शन‌िवार सुबह फैजाबाद में पूछताछ करते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस को अपनी पहचान के साथ सारा मामला बताया।

जानकारी के मुताबिक कैप्टन 6 फरवरी को कटिहार से जम्मू के लिए रवाना हुए थे। पुलिस के मुताबिक कैप्टन को पटना में बेहोश किया गया था, इसके बाद उन्होंने खुद को एक कमरे में कुर्सी से बंधा पाया।

वह किसी तरह रस्सी और खिड़की तोड़कर कामाख्या एक्सप्रेस से फैजाबाद पहुंचे। आज सुबह पुलिस स्टेशन जाकर उन्होंने सारी बात बताई। पुलिस ने पूछताछ के बाद कैप्टन को सेना के हवाले कर दिया है।बता दें कि शिखरदीप एक महीने की छुट्टी पर अपने घर आए थे। वह ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए वापस जा रहे थे तभी पटना रेलवे स्टेशन पर उनका अपहरण हो गया। कैप्टन शिखरदीप जम्मू में तैनात हैं। वह महानंदा एक्सप्रेस से कटिहार से दिल्ली जाते वक्त रास्ते में लापता हो गए थे।

उनके परिवार ने रात में उनसे बात की थी लेकिन वह दिल्ली नहीं पहुंचे। उनके परिजनों ने उनके लापता होने की एफआईआर 9 फरवरी को लिखवाई थी। उनके पिता को शक था कि उनके बेटे की गुमशुदगी का ताल्लुक किसी आतंकी संगठन से भी हो सकता है।

Related Articles

Back to top button