राज्य

लालू के विधायक को लड़की सप्लाई करने वाली करोड़पति महिला अरेस्ट

phpThumb_generated_thumbnail (4)दस्तक टाइम्स एजेंसी/नई दिल्ली। बिहार के आरजेडी विधायक राजबल्लभ द्वारा नाबालिग से रेप किए जाने के मामले में पुलिस ने एक महिला को अरेस्ट किया। इस महिला ने लड़की को 6 फरवरी की रात में आरोपी विधायक के पास भेजा था। सुलेखा देवी पर लड़की को 30 हजार रुपए लेकर विधायक के पास भेजने का आरोप है।  

 पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुलेखा देवी के साथ उसकी मां राधा देवी, बेटी छोटी कुमारी, बहन तुलसी देवी और एक शख्स मोती राम को गिरफ्तार किया है। सुलेखा और उसके परिवार को हिल्सा थाना क्षेत्र के खाड्डी गांव से गिरफ्तार किया गया है
 
सेक्स रैकेट चलाती थी महिला
जानकारी के मुताबिक सुलेखा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाती है। सुलेखा नाबालिग लड़कियों को पैसे का लालच देकर फंसाती थी। रसूखदारों से अच्छी कीमत लेकर उनके पास भेजती थी। पुलिस का दावा है कि सुलेखा ने इस धंधे से करोड़ों की कमाई की है। सुलेखा के परिजन सेक्स रैकेट चलाने में उसकी मदद करते थे। 
 
क्या है मामला?
यह घटना 6 फरवरी की है। नाबालिग पीड़ित छात्रा का आरोप है कि बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट मुहल्ला स्थित पड़ोस की एक महिला ने उसे जन्मदिन की पार्टी में ले जाने के बहाने विधायक के हवाले कर दिया था। पीड़िता ने बताया कि विधायक ने उसका रेप किया और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए 30 हजार रुपए का लालच भी दिया था।
 
फरार चल रहा है विधायक
रेप केस में फंसने के बाद नवादा से विधायक राजबल्लभ प्रसाद यादव को आरजेडी ने निलंबित कर दिया है। इस मामले में आरोपी विधायक अब तक फरार है। पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।
 

Related Articles

Back to top button