राजनीतिराज्य

लालू ने कहा- शरद का है जदयू, नीतीश तो अब कमल छाप हो गए

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार अब भाजपा के हो गए हैं, आने वाले समय में अब वो कमल छाप पर चुनाव लड़ेंगे। लालू ने कहा कि असली जदयू तो शरद यादव की है और सभी जदयू के समर्थक जो समान विचार धारा के हैं वो शरद के साथ हैं।

लालू ने कहा- शरद का है जदयू, नीतीश तो अब कमल छाप हो गएलालू ने कहा कि शरद यादव को हमने अपनी रैली में बुलाया है और वो आएंगे। रैली में सभी समान विचारधारा के लोग शामिल हो रहे हैं। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि डर के मारे छुपकर अपने घर में बैठक कर रहे हैं। वो पलटूराम थे और आज भी पलटूराम ही हैं। रोज दल बदलते रहते हैं।

जानिये क्या कहता है शनिवार का आपका राशिफल, दिनांक – 19 अगस्त 2017

लालू ने जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नहीं है, यह तो बीजेपी की बैठक है। सब जानते हैं कि अब जदयू एनडीए हो गया है। अब तो खुद को बचाने के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनों मिलकर पीएम मोदी के सामने नाक रगड़ेंगे क्योंकि सृजन महाघोटाला में दोनों शामिल हैं।

लालू ने भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि सुशील मोदी भारी लुटेरा है, हाफ पैंट पहनता था तब से हम हम उसको जानते हैं।

 वहीं, तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर कहा है कि नीतीश जी के सरकारी जदयू के पास बचा ही क्या है जो एनडीए में जाएगा? वही वोट बचा है जो पहले से ही भाजपा का कोर काडर वोट है । इनका एनडीए और डीएनए सब जानते हैं।

Related Articles

Back to top button