टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

लालू प्रसाद-“मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की थू थू कराई”

l_lalu-prasad-1466945771एजेंसी/ नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मोदी की विदेश नीति को फेल बताते हुए एनएसजी में भारत की हुई हार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश में कुछ नहीं किया, अब विदेश में भी फेल हो गए हैं।

 प्रधानमंत्री ने देश की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर थू-थू करा दी है। प्रधानमंत्री ने जिस तरह अमरीका के साथ समझौता किया था वह पूरी तरह फेल हो गया है।

तोगडि़या जैसे लोगों पर ध्यान नहीं देते

लालू यही नहीं रुके और तोगडि़या पर निशाना साधा। उन से जब तोगडि़या के राम मंदिर को लेकर दिए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तोगडिय़ा जैसे लोगों के बातों पर हम ध्यान नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मंदिर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए। मंदिर मुद्दे की समस्या का हल न्यायालय में ही होगा।

आप विधायकों का दिमाग खराब हो गया है

आप विधायक द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई के सवाल पर लालू ने कहा कि आप पार्टी के विधायकों की करतूत सामने आने लगी है। आप विधायक का दिमाग खराब हो गया है। उन्होंने मोतिहारी में हुए गैंग रेप के सवाल पर कहा कि घटना के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। लेकिन पुलिस दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button