ज्ञान भंडारमनोरंजन

‘लाल कप्तान’ में हुई सोनाक्षी सिन्हा और सैफ की एंट्री, इस खास रोल में आएंगे नजर

सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में हैं। हाल में फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए जिनमें उनका दिलचस्प लुक नजर आ रहा है। दर्शकों को यह लुक खूब भा रहा है। इसी दौरान अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है। दरअसल अब इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हो चुकी है। हालांकि सोनाक्षी का इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस (अतिथि भूमिका) होगा। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में भी सोनाक्षी की आवाज सुनने को मिलेगी।

फिल्म में सोनाक्षी की एंट्री के बारे में बात करते हुए निर्देशक नवदीप सिंह ने कहा, सोनाक्षी एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी। मुझे इस किरदार के लिए कोई ऐसा कलाकार चाहिए था जो अपनी छाप छोड़ सके और जिसके अंदर स्टार वाली बात हो और आकर्षण हो। सोनाक्षी इसके लिए एकदम सही हैं। वहीं किरदार के बारे में बात करते हुए नवदीप ने बताया, मैं सोनाक्षी का किरदार अभी छुपाकर रखना चाहता हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं वह फिल्म में सबसे ग्लैमरस किरदार में हैं।

फिल्म में सैफ अली खान एक नागा साधु के किरदार में नजर आ रहे हैं। सामने आए पोस्टर में वह जटाओं के साथ माथे पर लाल साफा बांधे और हाथ में तलवार पकड़े लक्ष्य की तरफ भागते नजर आ रहे हैं। पहली नजर में देखने से उनका हुलिया हॉलीवुड फिल्म पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के लीड किरदार जैक्स पेरो जैसा प्रतीत होता है। इस फिल्म का निर्माण इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर तले हो रहा है। लाल कप्तान 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button