राज्य

लुधियाना में अवैध शराब तस्करों के ठिकानों पर पुलिस की रेड, महिला समेत 2 आरोपी गिरफ्तार 1 की तलाश जारी

लुधियाना : लुधियाना में शुक्रवार को पुलिस ने तीन स्थानों पर रेड मारी है जहां से तस्करों को अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है, जिसके चलते संबंधित थानों की पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पहला मामला थाना डिवीजन नंबर 2 का है जहां पुलिस ने इस्लाम गंज क्षेत्र में छापा मार शराब तस्कर इस्लाम गंज निवासी ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक उन्होंने सूचना के आधार पर इसलामगंज के इलाके में आरोपित के घर रेड की थी। जहां से आरोपित फरार हो गया। मौके से उन्हें 42 बोतलें शराब बरामद हुई हैं जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दूसरा मामला भी डिवीजन नंबर 2 का है जहां पुलिस ने एक महिला तस्कर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। महिला का नाम सीमा जोधिया है जो अमरपुरा निवासी है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित महिला शराब की तस्करी करती है। जिसके घर पर पुलिस टीम ने रेड की और महिला को गिरफ्तार कर 13 बोतल शराब की बरामद की हैं।

तीसरा मामला साहनेवाल थाने का है जहां पुलिस ने एक कार में अवैध शराब रखकर बेच रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मुताबिक ढंडारी कलां निवासी हरजिंदर सिंह अपनी होंडा सिटी कार में शराब रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड की और आरोपित को 84 बोतल शराब समेत गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button