ज्ञान भंडार

लॉन्च हुए OnePlus 5 पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स, यहां जानें

मंगलवार को ग्लोबली लॉन्च होने के बाद आखिरकार आज OnePlus 5 को भारत में लॉन्च किया गया. इसे मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. कंपनी ने भारत में इसके 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 32,999 और 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये रखी है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव रूप से खरीद सकते हैं. यहां अमेजन पर कुछ ऑफर्स भी पेश किए गए हैं जिसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन पर भड़के व्यापारी और दी चेतावनी

लॉन्च हुए OnePlus 5 पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स, यहां जानेंअगर ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें फ्लैट 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर आप Kindle ऐप में साइन इन करते हैं तो आपको किंडल ई-बुक्स के लिए 500 रुपये का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा.

इतना ही नहीं ग्राहकों 3 महीने तक वोडाफोन प्ले की सुविधा भी मिलेगी साथ ही वोडाफोन का 75GB तक डेटा भी फ्री मिलेगा. यहां प्राइम वीडियो के लिए भी ऑफर दिया गया है जिसके तहत प्राइम वीडियो ऐप में स्ट्रीम करने पर 250 रुपये का अमेजन पे बैलेंस भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: दो दिन की गिरावट के बाद सोना हुआ 105 रुपये महंगा, 29 हजार के पार पहुंचा भाव

ऑफर्स की लिस्ट इसके आगे भी है, OnePlus 5 खरीदने पर ग्राहकों को 1 साल के लिए Kotak 811 की तरफ से एक्सिडेंटल डैमेज इंस्योरेंस भी दिया जाएगा. जो भी ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा उठाने चाहते हैं, अमेजन इंडिया की वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button