अजब-गजब

लड़कियों से कभी ना पूछे ये 4 सवाल, क्यूंकि कभी नहीं मिलेगा आपको इनका जवाब

लड़कियों के दिमाग में किस समय क्या चल रहा है। ये समझना लड़कों के लिए काफी मुश्किल होता है। लड़के अपनी भावनाओं को अक्सर अपनी पार्टनर के सामने जाहिर कर देते हैं लेकिन लड़कियां एेसा नहीं कर पाती। कुछ बातें एेसी भी होती हैं जो लड़के कभी समझ नहीं पाते। लेकिन अक्सर लड़के उनसे बात करते समय कुछ ऐसे सवाल कर जाते हैं जिनका जवाब लड़कियां नहीं देती है। अक्सर लड़के लड़कियां बहुत गहरे दोस्त बन जाते हैं लेकिन लड़कियां हर बात का जवाब नहीं देती हैं लड़के बहुत से क्वेश्चंस लड़कियों से बहुत पूछते हैं लेकिन यह लड़कियों पर निर्भर करता है कि वह किस बात का जवाब देती है और किस बात का नहीं। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से अच्छे बॉयफ्रेंड बनना चाहते हैं तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ सवाल ना पूछे नहीं तो आप उसे खो सकते हैं। आज हम आपको बताते हैं कौन से ऐसे क्वेश्चन जो लड़कियों से कभी नहीं पूछनी चाहिए…लड़कियों से कभी ना पूछे ये 4 सवाल, क्यूंकि कभी नहीं मिलेगा आपको इनका जवाब

उम्र के बारे में

लड़कियां हमेशा चाहती है कि वह उम्र बढ़ने के बाद भी सबसे सुंदर दिखाई दे उसके लिए वह हर वह नाकाम कोशिश करती हैं जिसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े। वह खुद को खूबसूरत दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ती है, फिर चाहे उन्हें उसके लिए कुछ भी करना पड़े। वह कभी अपनी उम्र के हिसाब से ढलना नहीं चाहती है इसलिए कभी किसी को अपनी सही उम्र नहीं बताती हैं। यदि आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड से या किसी लड़की से उसकी उम्र पूछेंगे तो वह हमेशा ही उसका गलत जवाब देगी। क्योंकि लड़कियां हमेशा अपनी उम्र छुपाने की कोशिश करती हैं वह कभी अपनी सही उम्र किसी को नहीं बताती है इसलिए यह प्रश्न उन से कभी नहीं पूछना चाहिए।

मेकअप के बारे में सवाल

अक्सर यह देखा जाता है कि लड़कियां वैसे तो छोटे मोटे ओकेजन पर मेकअप के बिना नहीं रहती है लेकिन यदि घर में कोई शादी पार्टी का फंक्शन नया कोई त्यौहार हो तो बस 5 मिनट के अंदर 2 घंटे तैयार होने में लगा देती हैं। वह सभी लड़कियों में खुद को सबसे ज्यादा क्यूट और खूबसूरत दिखाने के लिए इतना टाइम लगाती हैं। अब खूबसूरत नहीं दिखेंगे तो लड़के आकर्षित कैसे होंगे इसलिए वे चाहती हैं कि सबका ध्यान उन पर हो इसीलिए वह खुद को खूबसूरत बनाने में इतना टाइम देती हैं। यदि आप उनसे उनकी खूबसूरती की वजह या मेकअप के बारे में कुछ पूछेंगे तो वह उस सवाल का जवाब कभी नहीं देंगी। बल्कि यह सवाल करने के बाद तो उनमें और थोड़ा सा गुरूर आ जाएगा कि मैं खूबसूरत दिख रही है इसीलिए तो आपने उनसे यह सवाल किया। तो भूलकर भी लड़कियों से यह सवाल ना करें।

वजन के बारे में सवाल

लड़कों को अक्सर स्लिम टाइप की लड़कियां पसंद आती हैं। स्लिम लड़कियों से वह जल्दी आकर्षित हो जाते हैं और यदि वही लड़कियों का वजन बढ़ने लग जाए तो उनसे वजह पूछने पर लड़कियां कभी अपने वजन बढ़ने की सच्चाई नहीं बताती हैं उनका कहना यह होता है कि मैं मोटी हुई कहां हूं। इसलिए गलती से भी अपनी गर्लफ्रेंड को मोटी कहने की भूल ना करें और ना ही हम से वजन बढ़ने के बारे में सवाल पूछे।

खाने के बारे में सवाल

लड़कियों से यदि कभी हम के खाने के बारे में पूछा जाए तो वह कभी सही जवाब नहीं देंगी। जिस तरह लड़के खुद को मेंटेन और फिट रखने के लिए अपने खानपान का ध्यान रखते हैं उस तरह लड़कियां अपनी डाइट पर ध्यान तो देती है लेकिन यदि उनसे पूछा जाए कि दिन में तुम एक टाइम में कितनी रोटी खा लेती हो तो वह 5 की जगह 2 ही बताएंगे अक्सर खुद को बेहतर दिखाने के लिए वह झूठ बोल जाती हैं। तो इसीलिए उनसे खाने के बारे में सवाल पूछना ही बेकार है क्योंकि वह सही जवाब देंगे इसकी आप उम्मीद भी ना रखें।

Related Articles

Back to top button