अजब-गजब

लड़के द्वारा बनाये गए चावल में लगा PHOTOSHOP का तड़का

आज के टाइम में कलाकारों की कमी नहीं है और बढ़ती टेक्नोलॉजी ने कलाकारों की नींव को और पक्का कर दिया है. जैसे इंटरनेट पर हर दिन कुछ न कुछ नया आता रहता है. कभी किसी का गाना, कभी किसी का फनी Dialogue या फिर कुछ भी थोड़ा हटके हो वायरल होता रहता है.लड़के द्वारा बनाये गए चावल में लगा PHOTOSHOP का तड़का

यहां तक की कभी किसी बच्चे की फ़ोटो शेयर होने लगती है, तो कभी अंडा वायरल होने लगता है. जैसे आजकल ही एक लड़के की तस्वीर को PHOTOSHOP कर इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. फ़ोटो में दिखता है कि लड़का चावल बना रहा है लेकिन चावल बनाते समय जो उसने कलाकारी दिखाई है, वह देखने लायक है.

‘Mizutmari चैनल में अपलोड होते हैं वीडियो 

बता दें कि ये फोटो ‘Mizutmari’ नाम के youtube चैनल में वायरल हो रही है. जिसमें जापान के Duo Kanta और Tommy हर दिन वीडियो अपलोड करते हैं. उनका उद्देश्य डेली कुछ interesting और funny अपलोड करने का होता है. हाल ही में एक वीडियो अपलोड हुयी है जिसमें टॉमी राइस फ्राइड करता हुआ दिख रहा है. लेकिन वो राइस, राइस नहीं बल्कि राइस की मूर्ति जैसे नज़र आ रहे हैं. ये सब फोटोशॉप का कमाल है. फोटोशॉप करके राइस के अलग- अलग रूप इस वीडियो में देखने को मिल रहे हैं.

फोटोशॉप करने वालों को अलादीन के चिराग या जादुई छड़ी से कम नहीं समझा जा रहा है. टॉम का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है और लोग इसके खूब मज़े ले रहे हैं.

राइस को कार्टून का आकर

फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से राइस को कार्टून का आकार दिया गया है, जो कि बहुत ही फनी लग रहा है.

लड़के को लड़की बना दिया

इस फोटो में आप देख सकते हैं किस तरह से एक लड़के को जो कि राइस बना रहा है उसको फोटोशॉप के जरिये एक लड़की का रूप दिया गया है.

चावल में से निकली आग की लपटें

कहीं पर चावल बनाते हुए टॉम का मुँह बेहद हास्यप्रद तो वहीं चावल का रंग सफ़ेद, लाल व चावल में आग निकलती हुयी देखी
जा रही है.

 

चावल oceans के बीच

ये नज़ारा तो एक दम विचित्र है राइस को oceans के बीच में पहुंचा दिया है.

फोटोशॉप की हुयी इन फोटोज को लोग न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इन तस्वीरों को काफी शेयर भी किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button