अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लड़के ने खुद बताया की आखिर क्यों उसने मां और बहन को इतनी बेरहमी से उतारा मौत के घाट

बिसरख कोतवाली क्षेत्र की गौड़ सिटी के फ्लैट में मां-बेटी की हत्याकांड को सुलझाने का दावा ग्रेटर नोएडा पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार दोहरी हत्या के बाद से लापता 11वीं के नाबालिग छात्र को पुलिस की विशेष टीम ने सर्विलांस की मदद से वाराणसी से बरामद किया।
वहां से टीम उसे लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंच चुकी है और आज पुलिस ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर विस्तृत जानकारी भी दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग छात्र ने आखिर क्यों मां और बहन के कत्ल जैसा बड़ा अपराध किया।
लड़के ने खुद बताया की आखिर क्यों उसने मां और बहन को इतनी बेरहमी से उतारा मौत के घाट
पुलिस का दावा है कि बरामद किशोर से उसके परिवारवालों की मौजूदगी में पूछताछ की गई है। इस पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। किशोर ने कबूल किया है कि उसने 4 दिसंबर को रात में करीब 11 बजे ‌अपने क्रिकेट बैट, कैंची और पिज्जा कटर से लगातार चेहरे पर वार कर अपनी मां अंजलि और बहन मणिकर्णिका की हत्या कर दी।

मां की प‌िटाई से था कुंठ‌ित

पुलिस ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में यह बताया कि छात्र ने पूछताछ के दौरान बताया है कि किशोर की मां पढ़ाई के लिए लगातार उस पर दबाव बनाती थी और उसे डांटती थीं। कभी-कभी वह उसकी पिटाई भी करती थीं जिससे वह मां से बहुत नाराज था।

सोमवार जिस दिन उसने मां और अपनी बहन की हत्या की उस दिन भी मां ने पढ़ाई को लेकर उसकी पिटाई की थी। इसी कारण बहुत नाराज और कुंठित था। इसी कुंठा के कारण ही जब उसकी मां और बहन सो गए तो उसने उनकी बेरहमी से हत्या कर दी।

…तो इसल‌िए नहीं जान पाए पड़ोसी

पुल‌‌िस ने इस सवाल का भी जवाब द‌िया क‌ि दो-दो हत्याएं होने के बावजूद क‌िसी के च‌िल्लाने की आवाज क्यों नहीं आई या आसपास के लोगों को पता क्यों नहीं चला। क‌िशोर के अनुसार उसने मां और बहन के सो जाने के बाद क्र‌िकेट बैट से सीधे उनके स‌िर पर हमला क‌िया था ज‌िसकी वजह वह शोर नहीं मचा सके।

इसके बाद एक-एक कर उसने कैंची, बैट और प‌िज्जा कटर से मां और बहन के चेहरे पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार द‌िया। हत्या के कारण उसके कपड़ों पर खून लग गया था इसलिए उसने कपड़े बदले और घर में रखे पैसे लेकर वहां से चला गया।

हालांकि उसने खून से सने वो कपड़े, हत्या में इस्तेमाल क्रिकेट बैट, कैंची और पिज्जा कटर वहीं छोड़ दिया था। फ‌िर उसने घर लॉक क‌िया और सोसायटी के गेट से उसने टैक्सी की और ‌नई दिल्ली रेलवे स्टेशन चला गया।

 
 

Related Articles

Back to top button