उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

वसुंधरा राजे का बयान, बेटे दुष्यंत सहित सेल्फ आइसोलेशन में

  • कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल होने की स्वयं की पुष्टि

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की गायिका कनिका कपूर को कोरोना पाजिटिव पाये जाने पर प्रदेश में हड़कम्प मच गया है। कनिका कपूर ने एक समाचार चैनल से बातचीत में बताया कि कोराना पॉजिटिव की खबर सही है, लेकिन मैं लखनऊ हवाई अड्डे से छिपकर नहीं आई थी, यह सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं भला छिपकर क्यों आऊंगी, मैं पढ़ी—लिखी हूं, मेहनत करती हूं, मैं ऐसा क्यों करूंगी। कनिका कपूर ने बताया कि हवाई अड्डे पर मेरी बकायदे जांच हुई मेडिकल चेकअप हुआ, मैंने वहां फार्म भी भरा था, तब किसी ने नहीं कहा कि अपने माता—पिता के पास मत जाओ। कनिका कपूर ने कहा कि मुझे जैसे ही पता चला कि मेरी तबियत ढीली है, मैंने तुरंत मेडिकल अधिकारियों और सम्बन्धित लोगों से फोन कर बताया।

”राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करके अपने और अपने परिवार के आइसोलेशन में जाने जानकारी साझा की। उन्होंने ​कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी। कनिका कपूर जो कि # कोविड—19 पॉजिटिव पाई गयी हैं, वे भी उस डिनर में बतौर अ​तिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ—आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं। एक पार्टी के दौरान कनिका कपूर से मुलाकात हुई थी और हम लोग सावधानी बरत रहे हैं।”

मैं बीते नौ मार्च को लंदन गयी थी अपने बच्चों से मिलने। कनिका कपूर ने बताया कि मेडिकल अधिकारियों ने काफी दबाव के बाद उनका चेकअप किया। कनिका कपूर से जब यह सवाल किया गया कि आपके पिताजी ने बताया कि आप पार्टियों के दौरान करीब चार सौ लोगों से मिल चुकी हैं, तो उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी ऐसा नहीं कह सकते। हां यह बात सही है कि ​एक छोटी सी पार्टी में वह शामिल हुई थीं, जिसमें उत्तर प्रदेश के कई कद्दावर म़ंत्रियों, नौकरशाहों समेत कई वीवीआईपी शामिल थे। बहरहाल, अब मेडिकल जांच के बाद ही पता चलेगा कि कनिका के साथ कितने और लोगों में कोरोना पॉजिटिव है या नहीं।

वहीं कनिका कपूर जिस फ्लाइट से लखनऊ आई हैं उसके यात्री और अब तक जिन—जिन से मिली हैं उन सब में संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button