उत्तर प्रदेशफीचर्ड

वारंट तामील कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

800x480_IMAGE57560915महोबा । उत्तर प्रदेश में महोबा के महोबकंठ क्षेत्र मे छह वारंटियो की गिरफ्तारी के लिये गाँव में पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे दो उप निरीक्षको समेत चार पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये । पुलिस उपाधीक्षक विनोद सिंह ने बताया की परापांतर गाव के ठाकुरदास के पुत्र धनीराम, जयकरण, मदन,प्रेमचंद्र और गुलाब के विरुद्ध न्यायिक मजिस्ट्रेट जूनियर डिवीजन कुलपहाड़ की अदालत ने एक मुकदमे में गैर जमानती वारंट जारी किया था।
पुलिस टीम इनकी गिरफ्तारी के लिये कल देर शाम गाँव पहुंची थी।

इस बीच घर के दरवाजे पर बैठे एक आरोपी को पुलिस ने दबोचने की कोशिश की थी कि अचानक मकान के भीतर से महिलाओं ने हमला बोल दिया और पुलिस कर्मियो पर ईंट पत्थरों की बौछार शुरू कर दी।

एकाएक हुए इस हमले में सब इन्स्पेक्टर रूद्र प्रताप सिंह, शिव रतन गुप्ता तथा आरक्षी दशरथ यादव और करण यादव गंभीर रूप से घायल हो गये । घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस बीच वारंटी मौका पाकर भाग निकले। इस मामले में पुलिस ने छह वारंटियो, उसके पिता तथा परिवार की चार महिलाओं समेत 17 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल उपलब्ध कराया गया है।

Related Articles

Back to top button