उत्तर प्रदेशराज्य

वाराणसी में एक बार फिर हादसा, अब निर्माणाधीन फ्लाईओवर से प्लेट गिरी, बाल-बाल बचे लोग

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्लाईओवर हादसे में 15 लोगों की मौत के प्रकरण को अभी पखवारा भी नहीं बीता है कि आज यहां लोग बड़े हादसे से बच गए। वाराणसी में शहर से बाबतपुर एयरपोर्ट के बीच निर्माणाधीन फ्लाईओवर की शटरिंग शुक्रवार सुबह सड़क पर गिर पड़ी।
वाराणसी में एक बार फिर हादसा, अब निर्माणाधीन फ्लाईओवर से प्लेट गिरी, बाल-बाल बचे लोग शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाजार स्थित एनएच 31 पर चमाव गेट के पास बन रहे इस फ्लाईओवर का काम काफी तेजी से चल रहा है। जिस समय शटरिंग गिरी उस दौरान वहां पर वाहनों का आवागमन नहीं था अन्यथा जानमाल का नुकसान होना तय था।

घटना के बाद कोई अधिकारी या मंत्री अबतक मौके पर नहीं पहुंचे। मौके पर मौजूद एनएचएआई के कर्मियों ने सड़क पर गिरे मलबे को हटाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस काम में लापरवाही किसी तरह की तो नहीं कही जाएगी, लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टला गया।

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में लगा हुआ है। इसी बीच शटरिंग गिर जाने की वजह से हुए हादसे के बाद सवाल उठने लगा है कि क्या निर्माण में लगी एजेंसी काम में लापरवाही बरत रही हैं, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

आपको बता दें कि 15 मई को भी वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हुआ था। निर्माणाधीन फ्लाईओवर का स्लैब सड़क पर गिर गया था। इसकी चपेट में दर्जनों वाहन आ गए थे। हादसे में 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि करीब 18 लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे।

Related Articles

Back to top button