स्पोर्ट्स

विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे कोहली, धवन और ईशांत!

virat-kohli-chennai-century_650x488_71445523937नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के टेस्ट कैप्टन विराट कोहली, शिखर धवन और ईशांत शर्मा घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। इन तीनों खिलाड़ियों को 10 से 18 दिसंबर तक दिल्ली में होने वाली विजय हजारे वनडे ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) द्वारा शुक्रवार को जारी 15 खिलाड़ियों की सूची में गौतम गंभीर को कप्तान बनाया गया है। डीडीसीए द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि अगर कोहली, ईशांत और धवन इस टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेंगे, तो उसके लिए तीन स्थानापन्न खिलाड़ी पहले ही चुन लिए गए हैं।

शिखर के नहीं खेलने की स्थिति में ध्रुव सोरे उनका स्थान लेंगे। इसी तरह वैभव रावल और विकास टोकस क्रमश: कोहली और ईशांत का स्थान लेंगे। अब देखने वाली बात यह होगी कि ये तीनों बड़े स्टार कितने मैचों में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं।

कोहली, ईशांत और धवन का चयन यह साबित करता है कि भारत तथा पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित सीरीज के अब होने की कोई संभावना नहीं है, क्योंकि अगर यह सीरीज तय समय पर होती, तो फिर इनका चयन घरेलू ट्रॉफी के लिए नहीं होता।

 

Related Articles

Back to top button