अजब-गजब

विडियो: भैंस ने भी एक्सेप्ट किया KIKI चैलेंज, अब तक इस विडियो को देख चुकें है 37 लाख लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों किकी डांस चैलेंज काफी ट्रेंड कर रहा है। कनाडा के संगीतकार ड्रेक के इंटरनेट पर जारी डांस चैलेंज ने विदेशों में ही नहीं देश के मेट्रो शहरों को अपना शिकार बनाया है। कई शहरों के युवा इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं।

यह चैलेंस बड़ा खतरनाक भी है क्योंकि इसमें सड़क पर चलती कार से कूदकर डांस करने का चैलेंज पूरा करना होता है। बैकग्राउंड में ड्रेक के एलबम ‘इन माय फीलिंग’ के गाना बज रहा होता है। इस दौरान कार की स्पीड 10 किमी प्रति घंटा होती है।

अब इस चैलेंज को एक भैंस ने स्वीकार किया है। वास्तव में फेसबुक पर कुछ लोगों ने भैंस का वीडियो बनाकर डाल दिया है। इस वीडियो में कार का दरवाजा खुला है और बाहर भैंस चल रही है। मजे की बात तो ये है कि कार के अंदर कीकी गाना चल रहा है और उसे उसी एंगल से शूट किया गया है जिसमें लग रहा है कि भैंस ने यह चैलेंस एक्सेप्ट किया है।

चैलेंज के वीडियो में यह है जिसमें कई हुए घायल

बता दें कि किकी डांस चैलेंज के कुछ वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए गए हैं। इनसे पता चलता है कि कोई डांसर खंभे से टकरा जाता है तो कोई गड़ढ़ों में गिर जाता है और कुछ तो कारों से बाहर गिर जाते हैं। एक वीडियो में डांस कर रही महिला का हैंडबेग चुरा लिया जाता है तो एक अन्य वीडियो में एक व्यक्ति को कार रौंद देती है। हालांकि, कुछ लोग इस चैलेंज को भी मस्ती में ले रहे हैं और मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=comL-m64QUk

Related Articles

Back to top button