अन्तर्राष्ट्रीय

विदेशी पायलट से बोला भारतीय- मुझसे शादी करोगी? पति ने दिया यह जवाब

सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते आपने बहुत लोग देखे होंगे, लेकिन यह दांव कई बार उल्टा भी पड़ जाता है। एक भारतीय लड़के के साथ ऐसा ही हुआ। दरअसल, उसे जिस विदेशी लड़की से प्यार हुआ वह शादीशुदा निकली और उसके पति को सब पता चल गया। देखिए फिर आगे क्या हुआ-विदेशी पायलट से बोला भारतीय- मुझसे शादी करोगी? पति ने दिया यह जवाब

डच की पायलट जिनका नाम एसर अकसान है उन्होंने अपने इंस्टाग्रामपर एक पोस्ट शेयर की। उसमें उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ फ्लाइट से संबंधित कुछ लिखा था। यह पोस्ट और एसर अकसान की तस्वीर देखकर साहिर खान नाम के शख्स ने उन्हें शादी के लिए पूछ लिया। 
साहिर ने लिखा क्या आप मुझसे शादी करोगी? मैं वादा करता हूं कि जबतक मैं जिंदा रहूंगा आपको कोई तकलीफ नहीं होने दूंगा। मैं आपको खुश रखने केलिए खूब मेहनत करूंगा, आपके लिए पैसे कमाऊंगा, सिर्फ आपसे शादी करने के लिए। आप मेरे लिए सब कुछ हो। यह कॉमेंट अकसान के पति ने देखा और मजे लेते हुए लिखा कि प्रेरणा देने लायक लिखा है। 
साहिर को नहीं पता था कि वह कॉमेंट अकसान के पति का है। इसके बाद अकसान ने खुद बताया कि जिस शख्स का वह कॉमेंट है वह उनके पति हैं। अकसान ने लिखा ये तुम्हारी मदद करेंगे, क्योंकि यह मेरे पति हैं। 
तब जाकर साहिर को अपनी गलती का अहसास हुआ। फिर उन्होंने माफी मांगी। हालांकि, साहिर यहीं नहीं रुके उन्होंने यह तक पूछ डाला कि क्या आपकी कोई छोटी बहन है? इसका उधर से कोई जवाब नहीं आया। 
 

Related Articles

Back to top button