उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगमध्य प्रदेशराजनीतिराजस्थानराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

विधानसभा सत्र में बोले सचिन पायलट- सदन में मेरी सीट बदल दी गई…

राजस्थान, 14 अगस्त, दस्तक टाइम्स, (ब्यूरो) : राजस्थान में आज विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत प्रस्ताव पर काफी हंगामा हुआ। इस बीच सचिन पायलट ने भी बताया कि क्यों सदन में उनकी सीट बदल दी गई। राजस्थान में महीनों से जारी खींचतान के बाद आज से विधानसभा के सत्र की शुरुआत हो गई । कांग्रेस ने विधानसभा में आज विश्वास मत प्रस्ताव पारित कर दिया है। इस बीच विधानसभा सत्र के दौरान सचिन पायलट ने कहा कि सदन में मेरी सीट बदल दी गई है। उन्होंने बताया कि सदन में जहां मेरी सीट है, वह एक सीमा है उसके बाद विपक्ष की सीटें शुरू होती है और सरहद पर उसे भेजा जाता है जो मजबूत हो। इस बीच सदन में विश्वास प्रस्ताव पर बहस हई। इस बहस के दौरान भाजपा और कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया। बहस के दौरान कांग्रेस ने कहा कि सरकार को गिराने के भाजपा के प्रयासों को विफल कर दिया गया है। फिलहाल इस प्रस्ताव पर सदन में बहस चल रही है।

सदन में मेरी सीट बदल दी गई- सचिन पायलट

विधानसभा सत्र के दौरान आज सचिन पायलट ने कहा कि सदन में मेरी सीट बदल दी गई। उन्होंने बताया कि सदन में जहां मेरी सीट है, वह एक सीमा है उसके बाद विपक्ष की सीटें शुरू होती हैं सरहद पर उसे भेजा जाता है जो मजबूत है। उन्होंने कहा कि हमें जिस डॉक्टर को नब्ज दिखाना था, जहां नब्ज दबानी थी, वहां दिखा दिया, अब गदा और कवच लेकर सरकार को सुरक्षित रखेंगे।

विश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान हंगामा

विश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान शांति धारीवाल की टिप्पणी पर हंगामा हो गया। धारीवाल ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फ़रोख़्त का आरोप लगाया। इस पर बीजेपी विधायकों आपत्ति जताई। सदन में विश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार, सरकारों को अस्थिर कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का गोरखधंधा, विधायकों की खरीद फरोख्त है।

Related Articles

Back to top button