स्पोर्ट्स

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में छाया रहा ये गेस्ट, जानें कौन है, क्यों रहा छाया

नई दिल्ली: इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने भले ही इटली में चुपचाप अनुष्का शर्मा से शादी कर ली, लेकिन भारत लौटने पर इस शादीशुदा जोड़े ने पहले दिल्ली में रिसेप्शन दिया और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन का आयोजन किया.विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में छाया रहा ये गेस्ट, जानें कौन है, क्यों रहा छाया

मुंबई के सैंट रेगिस में आयोजित विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट की दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा शख्स भी था जिसकी मौजूदगी चर्चा में रही. अनुष्का-विराट के साथ इनकी तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.ये शख्स है गयान सेनानायके. जोकि श्रीलंकन क्रिकेट टीम के प्रशंसक हैं और इन दिनों श्रीलंकाई टीम के साथ इंडिया आए हुए हैं. वह विराट कोहली के जबरा फैन हैं.

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=2071400609760592&id=1442364115997581

गयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर विराट-अनुष्का के साथ रिसेप्शन की फोटो शेयर की. इतना ही नहीं उन्होंने वहां मौजूद सभी सेलिब्रिटी के साथ तस्वीर क्लिक करवाई.

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=2071409803093006&id=1442364115997581

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में शिरकत करने वाली क्रिकेट और खेलों की बड़ी हस्तियों में अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन जैसे कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी शामिल थे.

वहीं मनोरंजन जगत से शाहरुख खान, एश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, करन जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, अभिजात जोशी, अनुपमा चोपड़ा, रमेश तौरानी, बमन ईरानी और कुछ अन्य लोग शामिल थे. इस कार्यक्रम में पहुंचे इन हाई-प्रोफाइल मेहमानों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

Related Articles

Back to top button