मनोरंजन

विराट कोहली को लेकर इस एक्टर ने जो कहा उसे सुनकर अनुष्का शर्मा को भी लग सकता है झटका !

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान और विश्व क्रिकेट में बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली की बैटिंग स्टाइल को तो सभी लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. कोहली जितनी आक्रमकता बल्लेबाजी के दौरान दिखाते हैं ठीक उसी तरह वो एक आक्रमक कप्तान भी हैं. लेकिन हाल ही में कोहली ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद बहुत सारे लोगों ने उन्हें बुरा भला कहा है और इसके पीछे का कारण है कोहली का एक वीडियो.विराट कोहली को लेकर इस एक्टर ने जो कहा उसे सुनकर अनुष्का शर्मा को भी लग सकता है झटका !
कोहली का विवाद
एक वीडियो में कप्तान विराट कोहली एक फैन का मैसेज पढ़ते नजर आ रहे हैं और इस मैसेज के जवाब में कोहली ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद एक विवाद पैदा हो गया है. दरअसल मैसेज में फैन ने लिखा था कि उसे भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा विदेशी खिलाड़ी ज्यादा पसंद हैं. इसके जवाब में कोहली ने कहा कि अगर आपको विदेशी खिलाड़ी ज्यादा पसंद है तो आप भारत को छोड़कर जा सकते हैं.

 

विवाद कोहली के भारत छोड़ने वाली बात से पैदा हुई और अब बहुत ही ज्यादा आगे बढ़ गई है. जहां पहले सिर्फ ट्रोलर्स ही कोहली को ट्रोल कर रहे थे तो अब बॉलीवुड के एक एक्टर ने कोहली के ऊपर हमला बोला है. फिल्म रंग दे बसंती में आमिर खान के साथ नजर आने वाले एक्टर सिद्धार्थ ने कोहली के बयान की जमकर आलोचना की और साथ ही एक ट्वीट किया.

एक्टर सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपको लोग किंग कोहली बोलते हैं और आप यही बने रहना चाहते हैं तो आपको कुछ भी बेतूका बयान देने से पहले कुछ सिख लेने की बहुत ही ज्यादा जरूरत है. एक भारतीय कप्तान जिसे सभी लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं वो कैसे इस तरह की मुर्खतापूर्ण बयान दे सकता है? किसी बॉलीवुड एक्टर द्वारा अपने पति को ऐसा ट्वीट करने से कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी थोड़ा बुरा जरूर लग सकता है.

Related Articles

Back to top button