फीचर्ड

विश्व प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में भयानक आग लगी

शुक्रवार देर रात को मदुरै के विश्व प्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में भयानक आग लग गई. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. फायर ब्रिगेड की पांच से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में लगी है. मदुरै जिले के कलेक्टर अपनी निगरानी में राहत-बचाव कार्य करवा रहे है. आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया एक दुकान में शॉर्ट शर्किट को माना जा रहा है. आग इस दुकान से मीनाक्षी अम्मन मंदिर के प्रवेश द्वार तक पहुंच गई.विश्व प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में भयानक आग लगी

इस द्वार पर मशहूर हजार स्तंभ हॉल (Thousand Pillar Hall) भी है. बता दे कि मंदिर के प्रवेश द्वार पर आग लगने की घटना शुक्रवार देर रात हुई. तमिलनाडु के मदुरै में स्थित इस मंदिर में भारत समेत दुनिया भर से श्रद्धालु आते हैं. विश्व प्रसिद्ध इस मंदिर में दर्शन करने वाले देश और दुनिया के कई श्रद्धालु शहर में मौजूद रहते है. फ़िलहाल आग कि वजह से किसी के हताहत होने कि कोई खबर नहीं है.

दमकल कर्मी अपने कामो में लगे है. मंदिर प्रशासन के आलावा जिला प्रशासन के कई अधिकारी और पुलिस बल मौके पर मौजूद है. जो लगातार स्थिति पर नज़र बनाये हुए है. कई सामाजिक संथाओ से जुएड लोग भी आग बुझाने में मदद का रहे है. समय रहते आग की सुचना मिलने से रहत और बचाव कार्य किये जा सके जिसके कारण किसी जन हानि को टाला जा सका.

Related Articles

Back to top button