मनोरंजन

विषाखा के बच्चे की जान बचाने के चक्कर में मुश्किल में फंसी बेला की जान

सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ का इन दिनों ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए नया मोड़ लेकर आए हैं। नागिन के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि हुकुम विषाखा को अपनी बातों के जाल में फंसाने में कामयाब हो जाता है। विष को लगता है कि अब उसके सभी दुश्मन हैं। वहीं युवराज को पता लगता है कि बेला नहीं बल्कि विषाखा हुकुम के बच्चे की मां है। विषाखा अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। ऐसे में वह विक्रांत से भी भिड़ जाती है और उसकी हत्या कर देती है (हालांकि बाद में विषा को पता लगता है कि विक्रांत जिंदा है)। विक्रांत की जान लेने के बावजूद विष को किसी भी तरह का गम नहीं होता है।

बेला और विक्रांत विष को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह बच्चे के खिलाफ नहीं है। हालांकि विष किसी की भी बात को सुनने से इंकार कर देती है। हालांकि कई मुश्किलों के बाद बेला विष को यह बात समझाने में कामयाब हो जाती है कि वह उसका भला चाहती है। बेला विष को डिलिवरी रूम में ले जाती है और यह बात जानकार हैरान हो जाती है कि विष को लड़की हुई है। जबकि हुकुम के मुताबिक, उसके बेटे का नाम अंधका होगा लेकिन विषाखा की डिलीवरी के बाद कहानी में नया मोड़ आ जाता है। सुमित्रा बेला से अपना बदला लेना चाहती है। सुमित्रा माहिर को बेला के प्रेंग्नेंट होने की बात बताती है। यह बात सुनकर माहिर शॉक्ड हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेला की जिंदगी खतरे में पड़ने वाली है क्योंकि उसे हुकुम पकड़ लेगा। विषाखा के बच्चे की जान को हुकुम से बचाने के लिए बेला उसे भोलेनाथ का आशीर्वाद दिलाने के लिए नदी के पार लेकर जाती है। इस दौरान हुकुम की नजर बेला पर पड़ जाती है। क्या बेला और बच्चे की बच पाएगी जान जानने में थोड़ा इंतजार है।

Related Articles

Back to top button