मनोरंजनवीडियो

वीडियो: अजय देवगन के बेटे ने किया ऐसा स्टंट, जिसे देखकर बड़े-बड़े स्टार्स के छुट जायेंगे पसीने

दोस्तों इन दिनों इन्टरनेट पर तरह तरह के विडियो वायरल होते रहते हैं. इसमें कई फिल्मी सितारों के विडियो भी शामिल होते हैं. यदि आप ने गौर किया हो तो इन दिनों इन्टरनेट पर कई सेलिब्रिटी फिटनेस से जुड़े विडियो शेयर करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर सोशल मीडिया पर एक नई मुहि शुरू की थी. इस मुहीम के तहत उन्होंने अपना ऑफिस में एक पुशअप्स का विडियो शेयर करते हुए कई बड़े बड़े सितारों को फिटनेस चैलेंज दिया था. इस चैलेंज के जरिए वो लोगो को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहे थे. इस चैलेंज का नाम हैं ‘हम फिट हैं तो इंडिया हिट हैं.’इस फिटनेस चैलेंज को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं. इसे अब तक रितिक रोशन, रणदीप हुड्डा, अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनुष्का शर्मा, सौम्या टंडन, विराट कोहली जैसी कई बड़ी हस्तियाँ कर चुकी हैं. विराट ने तो पीएम मोदी को भी ये चैलेंज दिया था जिसका उन्होंने रिप्लाई भी दिया था.वीडियो: अजय देवगन के बेटे ने किया ऐसा स्टंट, जिसे देखकर बड़े-बड़े स्टार्स के छुट जायेंगे पसीने

इसी कड़ी में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने एक फिटनेस विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में उनके 8 साल के बेटे युग देवगन एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस विडियो में युग जिम के अन्दर पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें कुछ लाजवाब जिमनास्टिक मूव्स भी किए हैं. महज 8 साल की उम्र में युग ऐसे ऐसे खतरनाक स्टंट करता नज़र आ रहा हैं कि बड़े बड़े लोग भी शर्मा जाए.

इस विडियो को अजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा हैं कि ‘युग देवगन इंडिया के सभी यंग लोगो को हम फिट हैं तो इंडिया हिट हैं का चैलेंज दे रहा हैं.’बताते चले कि इस विडियो में एक डिस्क्लेमर भी दिया गया है जिसमे बताया गया हैं कि बच्चे ये सारे स्टंट प्रफेशनल ट्रेनर की देखरेख में ही करे.

जैसे ही अजय ने बेटे युग का ये विडियो शेयर किया तो यह कुछ ही देर में वायरल हो गया. जो कोई भी इस विडियो को देख रहा हैं उसे अपनी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा हैं कि एक 8 साल का बच्चा अभी से इतने सारे खतरनाक स्टंट कर सकता हैं.

वैसे तो इन्टरनेट पर आए दिन सेलेब्रिटी किड्स के विडियो आते रहते हैं. लेकिन एक बात तो कहना पड़ेगी कि अजय के बेटे युग देवगन का ये विडियो काफी प्रेरणादायक और लाजवाब हैं. बताते चले कि युग के अलावा अजय और काजोल की एक बेटी न्यासा भी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो ‘रेड’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अजय जल्द ही ‘टोटल धमाल’ में नज़र आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो गई हैं. इस फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दिक्षीत भी हैं. फिलहाल आप अजय के बेटे युग का ये स्टंट वाला विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे वीडियो:

Related Articles

Back to top button