स्पोर्ट्स

वेस्ट इंडीज़ के इस खिलाडी ने की अनिल कुंबले की तारीफ

anil-kumble17एजेंसी/ वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कर्टनी वाल्श ने पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनाए जाने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले की सराहना की है। वाल्श खुद एक राष्ट्रीय चयनकर्ता हैं और वह भारत और वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच अभ्यास मैच देखने के लिए यहां मौजूद थे। 

वाल्श ने कहा, ” मुझे लगता है कि यह काफी अच्छा कदम है। कुंबले काफी सम्मानित व्यक्ति है और वह ऐसे व्यक्ति हैं जो आईसीसी के साथ भी जुड़े हुए थे। कुंबले हमेशा योगदान करना और क्रिकेट को कुछ वापस लौटाना चाहता हैं। मुझे विश्वास है कि वह सबकुछ करेंगे जिससे भारतीय क्रिकेट टीम शीर्ष पर कायम रहे या इससे बेहतर बने।”

 

519 टेस्ट और 227 वनडे विकेट झटकने वाले वाल्श भारतीय कोच के साथ डिनर का लुत्फ लेते हुए देखे गए। वाल्श ने कहा, ”मुझे लगता है कि वह खेल को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे। निश्चित रुप से वह भारतीय टीम को नंबर एक बनाना चाहते हैं लेकिन वह अकेले ही उनकी देखभाल नहीं करेंगे। वह ऐसा व्यक्ति है जो टेस्ट क्रिकेट के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अपनी सूची में शीर्ष पर रखना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button