मनोरंजन

शरारती पत्रकार पर कंगना का हमला

kangana_57752fc6a6d83ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रही ई-मेल वॉर अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। इस कानूनी लड़ाई पर ऋतिक का कहना है कि उन्होने कुछ भी पीछे नहीं छोड़ा है, जल्द ही सच सबके सामने होगा। बहरहाल ऋतिक ने इस मामले को लेकर पब्लिकली अपनी राय कम ही रखी है। गौरतलब है कि जब 17वें आइफा अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंचे ऋतिक से यह पूछा गया कि क्या उन्होने अपने इन विवादों को पीछे छोड़ दिया है, तो इस पर 41 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कुछ भी मेरे पीछे नहीं है। यह मेरे सामने है और जल्द ही यह आपके सामने भी होगा।

तथा सुनने में आया है कि मुंबई में एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत एक बार फिर अपने पूरे तेवर में दिखाई दीं हैं। इस इवेंट में एक शरारती पत्रकार ने उनसे ऋतिक के साथ उनके विवाद पर चुटकी लेने की कोशिश की. बता दें कि कंगना मुंबई में ग्रेजिया नाम की पत्रिका के 100वें इशु के कवर रिलीज पर पहुंची थीं। इस इशु की टैगलाइन थी ‘ऑर्डिनरी इज माई सुपरपावर’ यानी के सामान्य होना ही मेरी सबसे बड़ी शक्ति है।

इसी दौरान इवेंट में मौजूद एक पत्रकार ने सवाल किया कि सामान्य होकर भी आपने कैसे एक सुपरहीरो को हरा दिया, और अब वो आपसे डरता है? कंगना सवाल सुनते ही समझ गईं कि पत्रकार का इशारा ऋतिक की तरफ है उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा,’ अगर सवाल पूछना है तो सलीके का सवाल पूछो, तुम्हारे दिमाग में स्कैंडल्स पूरी तरह घुस गए हैं।’ अभी देखा जाए तो वैसे भी यह दोनों ही कलाकार आजकल अपनी अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है।

Related Articles

Back to top button