उत्तराखंडराष्ट्रीय

शर्मनाक! गाजियाबाद के क्रेच में 5 साल की मासूम से रेप, 65 साल का आरोपी गिरफ्तार

100287-rp (1)नई दिल्ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के निकट गाजियाबाद में एक मासूम बच्ची से रेप का सनसनीखेज और शर्मनाक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, रेप की जघन्‍य वारदात क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के एक क्रेच में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई। इस घटना का आरोपी क्रेच संचालिका का 65 वर्षीय ससुर है।

जानकारी के अनुसार, यहां एक अपार्टमेंट में चल रहे क्रेच (शिशु पालन घर) में इस बच्ची से रेप की घटना हुई। पुलिस ने 65 साल के आरोपी अरुण सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स क्रेच चलाने वाली महिला का ससुर है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची को धमकाकर महीनों से बलात्कार कर रहा था। इस घिनौनी घटना की जानकारी माता-पिता को तब मिली जब बच्ची ने अपनी मां से एक बुजुर्ग के जरिए (जिसे वह दादू कहती है) ग़लत जगह पर छूने और हरकत करने की शिकायत की। बच्चे की शिकायत के बाद बच्ची के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई। बच्ची बीते तीन महीने से क्रेच में जा रही थी।

गाजियाबाद के एसपी अजय पाल शर्मा के मुताबिक आरोपी के खिलाफ विभिन्न जरूरी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्को (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट) के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस क्रेच संचालिका से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस क्रेच के अंदर सुरक्षा की जांच कर रही है और जांच के बाद इस तरह की घटना में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। पुलिस अलग-अलग पहलुओं और सुरक्षा को लेकर संचालिका व वहां के कर्मचारी से पूछताछ शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button