उत्तर प्रदेशराज्य

शर्मनाक! बेरहम मां दादा-दादी से न मिल पाए पोता इसलिए पैरों में बांध देती थीं जंजीर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बेरहम मां अपने ही 12 साल के बेटे को जंजीरों से बांधकर रखती थी, जिससे उसका बेटा अपने दादी से ना मिल पाए। यह पूरी वारदात शिकोहाबाद कस्बे के गंगानगर मोहल्ले की है। जहां मां अपने ही बच्चे के पैरों को जंजीरों से जकड़ कर घर से बाहर चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को आजाद कराया गया।

बच्चे ने बताया कि उसकी मां हमेशा उसे जंजीरों से बांध कर बाहर जाती है जिससे वह अपने दादा-दादी से न मिल पाए। गुरुवार को भी महिला ने ऐसा ही किया। वह अपने बच्चे को बांध कर बाहर चली गई। उसे डर था कि बच्चा अपने दादा-दादी से मिलने न चला जाए। यह बात जब बच्चे के दादा रफीकुद्दीन और दादी कमरजहां को पता चली तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी शिकोहाबाद थाने में दी। जिसके बाद कार्रवाई कर बच्चे को आजाद कराया गया। बच्चे के दादा-दादी उसके घर से थोड़ी ही दूर पास के मोहल्ले में रहते हैं।

बच्चे के दादा ने बताया कि चार महीने पहले ही उसके बेटे की मौत हुई है। रुपयो के लेन-देन में विवाद है, जिसके चलते उनकी बहु उन्हें पोते से नहीं मिलने देती है। बेटे की मौत के बाद उनकी बहू पोते को लेकर मायके चली गई। फिर कुछ दिन बाद वह भी गंगानगर मोहल्ले में रहने लगी। बच्चे को अपने दादा-दादी से काफी लगाव था जो उनकी बहू को पसंद नहीं था। इसलिए वह उसे उसके दादा-दादी से नहीं मिलने देती थी और बच्चे को जंजीरों से जकड़ कर रखती थी।

पुलिस को इसकी जानकारी होने के बाद महिला पुलिस स्टेशन पर पहुंची और अपने सास-ससुर से माफी भी मांगी। पुलिस ने बताया कि माफीनामे के बाद मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, जिसके बाद सभी अपने घर चले गए।

Related Articles

Back to top button