जीवनशैली

शादीशुदा जोडों की ये अजीबोगरीब हरकतों के बारे में सुनकर उड़ जायेंगे होश

आमतौर पर शादीशुदा लोगों में नोकझोक देखने को मिलती है। कई बार तो उनके झगडे इतना बढ जाते है कि रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ जाता है। लेकिन कई बार तो ल़डाई का विषय इतना छोटा और बेमतलब होता है कि उस पर हंसी भी आती है। ज्यादातर बेडरूम में होने वाले झगडे बिना मतलब के होते हैं लेकिन कई बार इनकी वजह बहुत बडी न सही पर अजीब जरूर होती है। ज्यादातर शादीशुदा जोडे बेडरूम में कुछ ऎसी हरकते कर बैठतें है, जिसकी वजह से उनके बीच लडाई होना तय होता है। जानिए कुछ ऎसी ही वजहें:-

शादीशुदा जोडों की ये अजीबोगरीब हरकतों के बारे में सुनकर उड़ जायेंगे होश गीला तौलिया
शायद ये हर सुबह दोहराई जाने वाली हरकत है। मजेदार बात ये है कि जब लोगों को उनकी इस गलत हरकत के बारे में टोका जाता है तो उनका कहना होता है कि सुबह के वक्त लेट होने की वजह से वो गीला तौलिया बिस्तर पर ही छो़डकर चले गए।

फटी चादर ओढ़ना 
इस हरकत के लिए ज्यादातर महिलाएं ही जिम्मेदार होती हैं। अक्सर महिलाएं रात को फटी चादर ओढ़ना पसंद करती हैं। उनके पास नई चादर होती है लेकिन वो उसे बाहर निकालकर पुराना नहीं करना चाहती। इसके पीछे उनकी दलील होती हैं कि ये पुरानी चादर बहुत मुलायम है, इसलिए इसे ओढ़ना अच्छा लगता है।

सिगरेट पीना
कई मर्द बाहर से सिगरेट पीते हुए आते हैं और सीधे बेडरूम में आ जाते हैं, जिससे पूरे कमरे में सिगरेट का धुंआ भर जाता है। न तो इस व्यवहार को ठीक कहा जा सकता है और न ही इसके हानिकारक प्रभाव को अनदेखा किया जा सकता है।

सोने के वक्त पर टीवी देखना
बेडरूम में टीवी होने पर सोने का कोई समय तय नहीं हो पाता है और इससे पूरी लाइफस्टाइल प्रभावित होती है।

बीच रात में कुछ खाने लग जाना
अगर आपके पार्टनर को बिस्तर पर बैठकर खाना नहीं पसंद है तो अपनी इस आदत को बदल डालें। ये स्वास्थ्य के लिहाज से भी अच्छा नहीं है।

Related Articles

Back to top button