उत्तराखंड

शादी का झांसा देकर मेडिकल छात्रा की अस्मत लूटता रहा डॉक्टर

acr468-56155da373fa7gang rape 1स्तक टाइम्स/एजेंसी: उत्तराखंड ऋषिकुल आयुर्वेदिक कालेज की एक छात्रा ने श्रीनगर (पौड़ी) में तैनात एक डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली हरिद्वार में मुकदमा दर्ज कराया है।

मूल रूप से चमोली जिले की रहने वाली मेडिकल की तृतीय वर्ष की छात्रा ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि वर्ष 2013 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती विक्रम सिंह रावत (निवासी नत्थनपुर, नेहरू कालोनी, देहरादून) से हुई थी।

कुछ दिनों के बाद दोस्ती प्रेम में तब्दील हो गई। आरोप है कि शादी का झांसा देकर विक्रम सिंह रावत ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ये सिलसिला चलता रहा। बाकायदा मंगलसूत्र भी पहनाया।

वर्ष 2015 में गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। आरोप है कि जब उसने शादी करने की बात कही तब विक्रम सिंह रावत ने उसके साथ अभद्रता कर दी और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

अब वह दूसरी युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा है। कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पेशे से डॉक्टर आरोपी मौजूदा समय में गांव खेड़ाखाल, श्रीनगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button