मनोरंजन

शादी की पार्टियों के बाद खुद को फिट करने में जुटी दीपिका

शादी, रिसेप्शन, पार्टीज से फ्री होने के बाद Deepika padukone फिर से अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। इन दिनों पार्टीज और फंक्शन में उन्होनें जमकर मस्ती करने के बाद वो फिर से खुद को पहले जैसा फिट बनाने के लिए वर्कआउट शुरू कर दिया है। हाल ही में दीपिका की एक वीडियो आई हैं जिसमें वो एक्सरसाइड और वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

शादी की पार्टियों के बाद खुद को फिट करने में जुटी दीपिकाइंडस्ट्री में Deepika की गिनती सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में होती हैं। जानिए आखिर कैसे खुद को इतना फिट रखती हैं दीपिका। खुद को फिट रखने के लिए दीपिका सारे रूल्स को अच्छे से और इमानदारी से फॉलो करती हैं। इसके लिए वो प्रोपर डाइट और एक्सरसाइज करती हैं। Deepika रोजाना नियमित तौर से योगा और एक्सरसाइज करने के साथ साइकलिंग, जॉगिंग करती हैं। इतना ही नहीं वे स्कूबा डाइविंग भी करती हैं। कभी-कभी वे बैडमिंटन भी खेलती हैं।

Deepika Deepika अपने दिन की शुरुआत सुबह 5:30 पर उठकर एक कप गर्म पानी और एक चम्मच शहद को पीनें से करती हैं। कभी-कभी वो नींबू का जूस भी पीती हैं। इसके बाद वो ब्रेकफास्ट में 2 Egg White, 2 बादाम/ एक कप Low Fat milk, 2 इडली/ 2 प्लेन डोसा लेती हैं। वो अपनी डाइट में ज्यादा से ज्यादा Carbohydrates और Protien शामिल करती हैं।

खुद को फिट रखने के लिए Deepika स्पेशल डाइट फॉलो करती हैं जिसमें वो ज्यादा से ज्यादा मात्रा में कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन लेती हैं। इसके अलावा ब्रेकफास्ट के दो घंटे बाद वो Fruits खाती हैं। फिर थोड़ी देर बाद लंच में वो एक कटोरी ग्रिल्ड फिश और सब्जी-रोटी खाना पसंद करती हैं। शाम में वो ज्यादा हेवी चीजें नहीं खाती हैं इसके लिए वो Filter Coffee और 2 बादाम लेती हैं। डिनर में दीपिका हल्की चीजें जैसे सलाद, रोटी और सब्जी ही पसंद करती हैं।

Related Articles

Back to top button