मनोरंजन

शादी के दो महीने बाद बड़ा खुलासा: इस वजह से सोनम कपूर ने की आनंद आहूजा से शादी

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो फैशन फ्रीक हैं. कुछ ही समय पहले सोनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की. ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए ये भी बताया है कि आनंद आहूजा से शादी करने की क्या वजह है.

शादी के दो महीने बाद बड़ा खुलासा: इस वजह से सोनम कपूर ने की आनंद आहूजा से शादी सोनम ने पहले भी अपने फैशन प्रेम के बारे में VOGUE INDIA से बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था- ”मैं फैशन से जितना प्रेम करती हूं उतना कोई नहीं करता.” इसके अलावा उन्होंने आनंद आहूजा को टैग करते हुए कहा कि ”मैंने आनंद से इसलिए शादी की क्योंकि वो फैशन और रिटेल से जुड़े हुए हैं.” सोनम ने VOGUE INDIA का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

आनंद आहूजा Bhane ब्रैंड के फाउंडर हैं. इसके अलावा वो देश में मल्टी ब्रांड स्नीकर बुटीक लाने वाले पहले शख्स हैं. सोनम और आनंद ने 8 मई को शादी की. समारोह में फिल्म जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

शादी के कुछ समय बाद सोनम कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 का हिस्सा बनने फ्रेंच रिवेरा गई थीं. वहां पर उन्होंने एक कॉस्मेटिक ब्रैंड के लिए रैंप वॉक किया था. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग भी रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दर्ज की.

Related Articles

Back to top button