मनोरंजन

शादी के बाद दीपिका पादुकोण के ही घर में रह रहे हैं रणवीर सिंह

नवंबर में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक पावर कपल के तौर पर उभरे हैं. शादी के बाद दोनों की स्टार वैल्यू में भी इजाफा हुआ है. रणवीर अक्सर दीपिका को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक किस्सा शेयर किया, जिसमें वे बने बनाए ढर्रे से इतर एक प्रोग्रेसिव अप्रोच अपनाते दिखे.  दरअसल, सामान्य परंपराओं से इतर दीपिका शादी के बाद रणवीर के घर में नहीं बल्कि रणवीर, दीपिका के घर यानि प्रभादेवी अपार्टमेंट्स में रह रहे हैं.

शादी के बाद दीपिका पादुकोण के ही घर में रह रहे हैं रणवीर सिंहदीपिका अपने इस घर में काफी सालों से रह रही हैं.  हालांकि रणवीर और दीपिका अपने लिए एक बड़े घर की तलाश में भी हैं. इंडिया टुडे मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा, “मैं शादी को एक ऐसे कॉन्सेप्ट के तौर पर देखते हुए बड़ा हुआ हूं, जहां हमेशा इसे निभाने पर फोकस रहता है. शादी एक कमिटमेंट है और बाहर निकलना ऑप्शन नहीं है. तो आपको इसे निभाने के लिए जो भी करना पड़ता है, आप उसे कीजिए. ”

“मेरे लिए सबसे सेसिंबल यही था कि मैं दीपिका के बनाए सेटअप में शिफ्ट कर जाऊं. वो अपने घर में काफी कंफर्टेबल हैं और मैं उसे वहां से हटाना नहीं चाहता था. मैं हमेशा उसे प्राथमिकता देना चाहता हूं.बता दें कि कि रणवीर को डेटिंग के छह महीनों के अंदर मालूम हो चला था कि दीपिका ही उनकी ड्रीम गर्ल हैं. उन्होंने कहा था कि ‘मेरा मानना है कि दीपिका मुझसे बेहतर हैं.  वे मुझसे ज्यादा मैच्योर, जिम्मेदार और स्वतंत्र हैं. दुनियादारी में वो मुझसे आगे है.'”

रणवीर फिलहाल अपनी फिल्म सिम्बा की सफलता का जश्न मना रहे हैं. उनकी फिल्म गली बॉय को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. इसके अलावा वे कपिल देव की बायोपिक में काम कर रहे हैं और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त का भी हिस्सा है.

Related Articles

Back to top button