ज्ञान भंडार

शादी के लिए चचेरी बहन का अपहरण, रेप के बाद यूपी में हत्या

rape-molestation-depression-54ef42a4ec459_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी-हरियाणा : रिश्तों में हवस हावी होने का सनसनीखेज मामला। चचेरे भाई ने शादी की नीयत से अपहरण कर लिया और फिर रेप के बाद चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। हरियाणा के पानीपत के शहर की जगजीवनराम कॉलोनी में रिश्तों को दहला देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

कॉलोनी निवासी एक किशोरी का उसी के परिवार के चचेरे भाई ने पहले शादी की नीयत से अपहरण कर लिया और फिर मेरठ के परतापुर कस्बे में दुराचार के बाद चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

दोनों गांव से बहिष्कार होने के बाद तरतापुर में किराए के मकान में रह रहे थे। किशनपुरा चौकी पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर ले लिया है।

मामला थाना चांदनी बाग की किशनपुरा क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की 15 वर्षीय लड़की की परतापुर, मेरठ यूपी में दुराचार के बाद हत्या कर दी। थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की।

मृतका के पिता ने बयानों में अपने परिवार के लड़के दीपक पर उसकी लड़की के साथ दुराचार कर हत्या करने का आरोप लगाया। बताया जा रहा है कि वे दोनों कई दिन पहले ही तरतापुर कस्बे में आकर रहने लगे थे। 16 अक्तूबर को लड़की व दीपक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

 

लड़की ने दीपक को थप्पड़ जड़ दिया और दीपक ने तैश में आकर उसे चाकू घोंप दिया। खून बह जाने से लड़की की मौत हो गई। थाना पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर दीपक के खिलाफ दुराचार व हत्या कर मुकदमा दर्ज कर लिया और बीती देर रात को दीपक को पानीपत से गिरफ्तार कर लिया। किशनपुरा चौकी पुलिस ने आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया और उसका रिमांड मांगा। कोर्ट ने आरोपी का एक दिन का रिमांड मंजूर कर दिया।

यह है मामला: मामला किशनपुरा चौकी के अंतर्गत पांच सितंबर का है। कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने उसकी 15 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने की शिकायत दी थी और उसने टयला हापुड़-यूपी निवासी दीपक पर आरोप लगाए थे।

उसने बताया कि दीपक उसके परिवार के भाई का लड़का है और उसने यह सब किया है। इसी बीच दीपक व लड़की टयला गांव में चले गए। उनका यहां पर सामाजिक बहिष्कार कर दिया और वे दोनों परतापुर कस्बा में किराए पर आकर रहने लग गए।

बलबीर सिंह, प्रभारी, किशनपुरा चौकी, पानीपत ने बताया कि किशनपुरा चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी की यूपी के तरतापुर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। किशोरी के अपहरण का चौकी पुलिस में पहले से ही मुकदमा दर्ज है।

स्थानीय पुलिस ने किशोरी के शव का पोस्टमार्टम करा दिया। पुलिस ने बीती रात को हत्यारोपी दीपक को पानीपत से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से आरोपी का एक दिन का रिमांड मंजूर हुआ। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी।

 

Related Articles

Back to top button