मनोरंजन

शादी के लिए तैयार हैं सोनाक्षी लेकिन सामने आ रही है एक समस्या

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में हैं। वे हाल ही में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक टीवी शो पर पहुंची थीं। इस शो पर उनके को-स्टार्स वरुण धवन और आलिया भट्ट भी मौजूद थे। ये तीनों ही सितारे अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BuLJFRxAEhK/?utm_source=ig_web_copy_link

जहां आलिया और रणबीर कपूर अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं वही खबर ये भी है कि वरुण धवन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं हालांकि इस शो पर सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर खुलासे किए हैं। इस शो के होस्ट ने तीनों एक्टर्स से शादी को लेकर सवाल किया और पूछा कि आप तीनों में से सबसे पहले कौन शादी करने जा रहा है?

https://www.instagram.com/p/BuygMLsAkzo/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनाक्षी ने इस सवाल का तपाक से जवाब देते हुए कहा कि वे आलिया और वरुण से पहले शादी करना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे शादी के लिए तैयार हैं और अब घर बसाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी लाइफ में सही शख़्स की तलाश में हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले अफवाह थी कि सोनाक्षी फिल्म नोटबुक के सितारे जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। जहीर ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी को बर्थ डे विश भी किया था हालांकि दोनों की डेटिंग की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

https://www.instagram.com/p/BvBsqvYAc7D/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल कलंक में बिजी हैं। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म के हाल ही में कुछ गाने रिलीज हुए हैं जिन्हें दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button