अजब-गजब

शादी टूटने के बाद महिला ने 7 दिन में 7 पुरुषों संग गुजारी रात

इंटरनेट पर एक ऐसी महिला की कहानी चर्चा में है जिसने दावा किया है कि वह 7 दिनों में 7 पुरुषों के साथ सोई. महिला ने खुद बताया है कि 7 दिनों में 7 वन नाइट स्डैंट करने के बाद उसने क्या सीखा. करीब 7 सालों की शादी टूटने के बाद महिला ने ऐसा किया था. महिला का नाम नादिया बोकोडी है और वह ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं. डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि ये सबकुछ सेक्स को लेकर नहीं था. खास बात ये थी कि ऐसा करने से उन्हें आजादी महसूस हुई.

नादिया ने कहा कि 7 साल तक शादी में इमोशनली थक जाने के बाद वन नाइट स्डैंट ने उन्हें खुद की खोज करने में मदद की. नादिया ने कहा कि एक दिन वह काफी परेशान थी और उन्होंने इसका जिक्र अपने दफ्तर में एक महिला साथी से किया.

नादिया के साथ काम करने वाली और उम्र में उनसे छोटी साथी ने सलाह दी- ‘किसी पुरुष साथी को मैसेज करो. पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं. जब उन्हें महिला की जरूरत होती है. फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते.’ नादिया को शुरुआत में हिचकिचाहट हुई. आखिरकार उन्होंने आगे बढ़कर ऐसा करने का फैसला किया.

एक वेबसाइट की एडिटर नादिया अब नए बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने कहा कि हफ्ते भर वन नाइट स्डैंट करने के बाद उन्हें लगा कि वह फिर जिंदा हो गई हैं.
सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें सोने का डब्बा मिल गया. उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो बताया है. नादिया ने लिखा- ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया. लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.’

उन्होंने कहा कि शादी के बाद हुए नए अनुभव से उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. हालांकि, नादिया को बाद में ये भी पता चला कि उन्हें सेक्स एडिक्शन है. वह लिखती हैं कि इसका उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर भी हुआ.

Related Articles

Back to top button