मनोरंजन

शादी से पहले ऐसे भागने का प्लान बना रहे थे कप‍िल शर्मा, वीड‍ियो वायरल…

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी कर ली है. ये पंजाबी शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर (पंजाब) में हुई.

शादी से पहले ऐसे भागने का प्लान बना रहे थे कप‍िल शर्मा, वीड‍ियो वायरल... शादी से पहले कपिल काफी नर्वस दिखे. उन्होंने मंडप जाने से पहले, वहां से भागने का प्लान भी बनाया. एक फनी वीडियो में खुद कपिल ने इसका खुलासा किया. वीडियो वायरल है.

यहां देखें वीडियो…

दरअसल, फेरों से पहले कप‍िल शर्मा और ग‍िन्नी ने सभी मेहमानों को उनकी खुश‍ियों के ल‍िए दुआ करने और प्यार के लिए शुक्रिया कहा. लेकिन अपनी कॉमेडी से कप‍िल यहां भी बाज नहीं आए. उन्होंने फेरों के लिए जाने से पहले हंसते हुए कहा, “सोच रहा हूं मंडप से भाग जाता हूं.” ये सुनकर साथ खड़ी कप‍िल की दुल्हन ग‍िन्नी भी अपनी हंसी नहीं रोक सकीं.

https://www.instagram.com/p/BrT97ZLAq4V/?utm_source=ig_embed

 

शादी के दौरान इस शूट किए गए वीड‍ियो को कप‍िल के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बता दें कि शादी में कपिल ने ग्रीन कलर की शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पगड़ी पहनी है. गिन्नी ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें गोल्डन कारीगरी की गई है. दुल्हन के लिबास में गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BrTCjCHhPsK/?utm_source=ig_embed

 

कपिल की पंजाबी शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए. शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया. आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद थे. शादी के बाद कपिल दो रिसेप्शन करने वाले हैं. एक पंजाब तो दूसरा मुंबई में होगा.

Related Articles

Back to top button