अजब-गजब

शाहरुख को कभी अपना भाई नहीं बनाऊंगी: कृति सनोन

download (1)‘हीरोपंती’ के लिए डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड जीत चुकी कृति सनोन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान-काजोल की सुपरहिट जोड़ी के साथ काम करने का मौका मिला है। फिल्म में वे वरुण धवन के अपोजिट हैं। हाल ही कृति से फिल्म को लेकर बातचीत हुई।‘दिलवाले’ शाहरुख-काजोल की जोड़ी की कमबैक फिल्म है। फिल्म में स्क्रीन स्पेस को लेकर आपको कोई संशय था?

    यह मुख्य रूप से फैमिली एंटरटेनर है। किसी एक की या जोड़ी को लेकर नहीं है। मेरे खयाल से रोहित बिलकुल क्लीयर हैं और हर कैरेक्टर का ट्रैक अलग है। आप सच में किसी और के महत्व को कम नहीं कर सकते या किसी और से फीका होने की सोच नहीं सकते। शाहरुख-काजोल के साथ आने को लेकर कौन खुश नहीं है? मैं भी एक्साइटेड हूं, लेकिन उनकी प्रेम कहानी वरुण और मेरी लव स्टोरी से काफी अलग है। उनकी प्रेम कहानी का संगीत भी हमारी लव स्टोरी के म्यूजिक से अलग है। यह ऐसा नहीं है, जिसकी तुलना की जा सके।

शाहरुख-काजोल जैसे अनुभवी स्टार्स के साथ काम करना कैसा रहा?

दोनों ही एक्टर के तौर पर इतने अनुभवी और परिपक्व हैं कि आपको भी एक्टर के तौर पर बेहतर बनाते हैं। चूंकि यह फैमिली की कहानी है, हमें परिवार की तरह रहना है और यह और भी एक्साइटिंग था।

वरुण धवन ने लंबाई के कारण आपको सेट्स पर मजाक में ‘मि. बच्चन’ नाम दिया।

    पहली बात तो यह है कि जिन्होंने मुझे यह नाम दिया, वे रोहित शेट्टी थे, जो खुद मि. बच्चन जितने लंबे हैं। मैं रोहित शेट्टी जितनी लंबी नहीं हूं। जब भी मुझे शॉट देना होता था, वे मुझे उस नाम से पुकारते, क्योंकि और सबके लिए पटला (खड़े होने के लिए स्टूल) लानी पड़ती थी। दरअसल, केवल एक व्यक्ति जो नॉर्मल था वे शाहरुख सर थे। मुझे याद है, मेरा एक सीन उनके साथ था। उन्हें पटला दिया और मैं ‘सॉरी’ फील कर रही थी। उन्होंने कहा, ‘नहीं, नहीं, काफी समय बाद मैं एक ठिगनी एक्ट्रेस (काजोल) के साथ काम कर रहा हूं, वर्ना मैंने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा जैसी लंबी एक्ट्रेस के साथ फिल्में की हैं। मैं लगभग दीपिका की लंबाई का हूं। वे सच में नॉर्मल थे।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लंबी औरतें पसंद हैं।’

सलमान खान स्टारर ‘सुल्तान’ के लिए आपसे संपर्क किया गया है?

    मुझे ‘सुल्तान’ का ऑफर नहीं मिला है। यदि मिला तो बेहद खुशी होगी।

आपको मौका दिया जाए तो शाहरुख खान को बॉयफ्रैंड, पति या भाई- क्या बनाना चाहेंगी?

    भाई कभी नहीं। वे हर तरह से परफेक्ट हैं, लेकिन मैं उन्हें कभी अपना भाई नहीं बनाऊंगी। आप शाहरुख खान को अपना भाई नहीं बना सकते।

 

Related Articles

Back to top button