स्पोर्ट्स

शाहिद आफरीदी ने कहा- जब तक फिट हूं, खेलता रहूंगा…

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने साफ किया है वो जब तक फिट हैं खेलते रहेंगे। पाकिस्तान सुपर लीग और बाकी की लीग में शाहिद फ्रेंचाइजी टीमों के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थी कि वो क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहने वाले हैं।

मुल्तान सुल्तान की तरफ से खेलने वाले अनुभवी ऑलराउंडर के इस साल टूर्नामेंट खेलने के बाद हर तरह की क्रिकेट से संन्यास की खबरें आई थी। डेली जंग की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद आफरीदी ने कहा है, ‘मैं जब तक फिट हूं खेलता रहूंगा और मैं अगले साल भी क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा।”

पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल के पहले एडिशन से हर बार वो टूर्नामेंट का हिस्सा रहे हैं। पहले दो सीजन में शाहिद ने पेशावर जाल्मी के लिए खेला था और अब वो मुल्तान सुल्तान की तरफ से खेलते हैं। अब तक वो किसी भी टीम की तरफ से टूर्नामेंट नहीं जीत पाए हैं। इस बार उनके पास सुल्तान की टीम के लिए पहली बार ट्रॉफी जीतने का मौका था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से सेमीफाइनल मुकाबलों को स्थगित करना पड़ा।

आफरीदी की टीम पीएसएल के पांचवें एडिशन में टॉप पर चल रही थी। टीम ने 10 में से 6 मुकाबले जीतकर पहला स्थान हासिल करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। कोरोना महामारी के फैलने पर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबलों को स्थगित करने के बाद आफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह दी थी कि उनकी टीम मुल्तान सुल्तान को विजेता घोषित कर दिया जाए।

Related Articles

Back to top button