उत्तराखंडराज्य

शिक्षक के घर में रंगरेलियां, कॉलगर्ल समेत पकड़े पांच

sex-racket-at-mohali-56b8e41fc727e_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/ उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में रुद्रपुर सीओ ने पुलिस टीम के साथ शिक्षक के घर में एक कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पांचों के खिलाफ देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सोमवार देर रात एसएसपी केवल खुराना को मुखबिर ने क्षेत्र में देह व्यापार की सूचना दी।

एसएसपी ने सीओ रुद्रपुर बीएस चौहान को नानकमत्ता भेजा। चौहान ने पुलिस टीम के साथ सितारगंज रोड पर स्थित टीचर कालोनी में शिक्षक प्रिंस चौहान के घर छापा मारा।घर के अंदर यूपी के कासगंज की एक युवती और शिक्षक प्रिंस चौहान, मनिंदर सिंह, सन्नी और नितिन कुमार आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर कमरे से 40 हजार रुपये, आपत्तिजनक सामग्री और कुछ दवाएं मिलीं।

पुलिस सभी को हिरासत में लेकर थाने ले आई और मेडिकल करवाकर देह व्यापार अधिनियम की धारा 3/6 के तहत मामला पंजीकृत कर सभी को मुंसिफ न्यायालय खटीमा में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। मामले की विवेचना कर रहे सीओ काशीपुर जीसी टम्टा ने बताया कि कॉलगर्ल चार हजार रुपये में तय कर दलाल के माध्यम से यहां लाई गई थी।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष आरसी तिवारी, एसआई जयपाल सिंह, हेड कांस्टेबल प्रकाश भगत, कांस्टेबल चंद्रशेखर, अवधेश कुमार व महिला कांस्टेबल रेखा भट्ट शामिल थे।

Related Articles

Back to top button