व्यापार

शियोमी ने लॉन्च किया एेप्पल आईफोन 7 से भी दमदार MI6 स्मार्टफोन, ये हैं फीचर्स…

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी ने लंबे इंताजार के बाद अपना नया स्मार्टफोन शियोमी Mi6 लॉन्च कर दिया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.45 गीगाहर्ट्ज के 835 क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ 540 जीपीयू दिया गया है। इसके अलावा इसमें 6GB की रैम दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Mi6 में 5.15 इंच की डिस्प्ले दी गई है।कंपनी का दावा है कि इसमें मौजूद 835 प्रोसेसर से इसकी परफॉर्मेंस आईफोन 7 से भी बेहतर है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी दावा किया है कि आज (19 अप्रैल) भारत में लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी को भी एक टेस्ट में Mi6 ने पीछे छोड़ दिया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा। इसमें 64 GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000 mAH की बैटरी दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के फ्रंट में दिया गया है। इस फोन को अभी केवल चीन में लॉन्च किया गया है। कंपनी इसे भारत में कब लॉन्च करेगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Related Articles

Back to top button