मनोरंजन

शिल्पा ने लिखा- जो हो चुका या जो हो सकता था उससे बैचेन नहीं होना लेकिन आंखें खुली रखनी हैं

मुंबई: आज ही शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म हंगामा 2 रिलीज हो रही और आज ही उनके पति राज की कोर्ट में पेशी है। शिल्पा ने राज के अरेस्ट होने के बाद कहीं भी कोई कमेंट नहीं किया था। यहां तक कि उन्होंने अपने शूटिंग शेड्यूल भी छोड़ दिए थे। सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब शिल्पा ने एक पोस्ट से वापसी कि है जो काफी चर्चा में हैं।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्न फिल्में बना कर उन्हें ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में अरेस्ट किया था। 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहे राज की आज कोर्ट में पेशी होनी है।

शिल्पा ने जेम्स थर्बर की लिखी हुई कुछ लाइन्स पर फोकस किया है। जिसमें लिखा है- गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो, लेकिन चारों ओर देखकर अवेयर रहो। हम गुस्से में पीछे मुड़कर उन लोगों की तरफ देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो तनाव हमने झेला है, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सुधार करना होगा।

फिलहाल जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बैचेन नहीं होना है लेकिन इसके बारे में आंखें खुली रखनी हैं। मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं पास्ट में चैलेंजेस से बची हूं और फ्यूचर में चैलेंजेस से बचूंगी। कोई भी जरूरत आज मुझे अपनी जिंदगी जीने से नहीं रोक सकती है।

Related Articles

Back to top button