टॉप न्यूज़फीचर्ड

शिल्पा व गोविंदा को महंगा पड़ा यह ‘चुम्मा’, अब झेल रहे मुकदमा

24_06_2016-chhote_sarkar01 (1)एजेंसी/ फिल्म ‘छोटे सरकार’ के एक आइटम गाना ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे…’ को लेकर शिल्पा सेट्टी व गोविंदा मुकदमा झेल रहे हैं। गैर जमानती वारंट के बाद अब कुर्की जब्ती की बारी है।

पटना [वेब डेस्क]। बीते दिनों कीके चर्चित फिल्म ‘छोटे सरकार’ में ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी-बिहार ले ले…’ गाना पर डांस करने वाली शिल्पा शेट्टी इस गाने के कारण मुसीबत में हैं। आरोप बिहार के अपमान का है। इस सिलसिले में करीब 19 साल से चल रहे मुकदमें में शिल्पा के खिलाफ गैर जमानती वारंट निर्गत हो चुका है। अब कुर्की जब्ती की बारी है।

वर्ष 1996 में एक फिल्म ‘छोटे सरकार’ रिलीज हुई थी। उसमें शिल्पा सेट्टी ने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी-बिहार ले ले…’ गाने पर आइटम डांस किया था। इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा ने भी अभिनय किया था।

फिल्म रिलीज होने के अगले साल वकीलों की ‘संस्था यंग लॉयर्स एसोसिएशन’ के एमएम तिवारी और कुछ अन्य ने तत्कालीन बिहार और वर्तमान झारखंड स्थित पाकुड़ की जिला अदालत में शिल्पा शेट्टी व गोविंदा के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज करा दिया। आरोप है उन्होंने बिहार को नीचा दिखाया।

पाकुड़ के सीजेएम कोर्ट में इस मुकदमे की सुनवाई चल रही है। इसमें 5 मई 2001 को कोर्ट ने शिल्पा व गोविंदा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट निकाला, जिसके खिलाफ दोनों रांची हाईकोर्ट गए थे। लेकिन, हाईकोर्ट ने गैर जमानती वारंट पर रोक से इंकार कर दिया।

फिलहाल यह मामला पाकुड़ सीजेएम कोर्ट मे विचाराधीन है। इधर, शिल्पा शेट्टी की तरफ से मुकदमे की तारीख पर कोर्ट मे हाजिरी नहीं लगाई जा रही है। मुकदमा करने वाले अधिवक्ता एमएम तिवारी के अनुसार कोर्ट ने इसे गंभीरता से लेते हुए सुनवाई की अगली तारीख 30 जून निर्धारित की है।

एमएम तिवारी बताते हैं कि अगर शिल्पा शेट्टी व गोविंदा 30 जून को कोर्ट में उपस्थित नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू करने के लिए अपील की जाएगी।

Related Articles

Back to top button