उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव जनाक्रोश रैली के जरिए UP में दिखाएंगे अपनी ताकत

सपा से नाता तोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नाम से राजनीतिक दल बनाने के बाद शिवपाल यादव पहली बड़ी रैली करने जा रहा हैं. रविवार को लखनऊ के रामाबाई मैदान में जनाक्रोश रैली के जरिए शिवपाल अपनी सियासी ताकत दिखाएंगे. रैली में 5 लाख भीड़ जुटाने का किया दावा किया जा रहा है.

शिवपाल यादव जनाक्रोश रैली के जरिए UP में दिखाएंगे अपनी ताकतप्रदेश के सभी जिलों से लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. लखनऊ के आसपास के जिलों से ज्यादा लोग जुटाने की कोशिश हो रही है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के वरिष्ठ नेता मोहम्मद शाहिद ने बताया कि दो महीने के अंदर प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी संगठन पूरी बनकर तैयार और सक्रिय है.

उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को रामाबाई मैदान में होने वाली जनाक्रोश रैली में कम से कम 5 लाख लोग जुटेंगे. ऐसी रैली यूपी के राजनीतिक इतिहास में नहीं हुई होगी. शाहिद ने कहा कि रैली के सफल बनाने के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह से लगे हुए हैं. पार्टी के महासचिव आदित्य यादव लगातार सूबे के जिलों का दौरा पिछले एक महीने से कर रहे हैं.

शाहिद ने कहा कि देश-प्रदेश, नौजवानों, किसानों के सामने जो चुनौती खड़ी है वह ज्यादा महत्वपूर्ण है. यह रैली आम लोगों, गरीब, किसान, मजदूर के आक्रोश को स्वर देने के लिए आयोजित हो रही है. उन्होंने कहा कि इसीलिए इसे जनाक्रोश रैली का नाम दिया गया है.

उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार से परेशान हो चुकी है. सरकार ने अपना कोई भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है. न तो युवाओं को रोजगार मिला, न किसानों को पूरा कर्ज माफ हुआ. यूपी में कानून-व्यवस्था की हालत बेहद खराब है. सूबे के लोग योगी और मोदी से परेशान हैं.

Related Articles

Back to top button