उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीतिलखनऊ

शिवपाल सिंह यादव बोले 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदेश से होगा सफाया

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदेश से सफाया होने का दावा करते हुए कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन से अब वोटों का बिखराव नहीं होगा। हर सीट पर गठबंधन विजय हासिल करेगा। उन्होंने देश की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि हर वर्ग दुखी है, जनता का सम्मान भी सुरक्षित नहीं है महिलाओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं। उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर करारे प्रहार करते हुए कहा कि छोटे दुकानदारों का व्यवसाय चौपट हो रहा है। देश के खास उद्योगपति ही देश की अर्थ व्यवस्था का लाभ उठा रहे हैं।2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदेश से होगा सफाया : शिवपाल

रविवार को इटावा एक समारोह में शिवपाल ने कहा कि जनता के खातों में अभी तक 15 लाख रुपये नहीं आए और हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा भी हवाई साबित हुआ। योगी सरकार हमारी सरकार के दौरान कराए गए कार्यों का उद्घाटन करके झूठा श्रेय ले रही हैं। पुलिस इस कदर बेलगाम हो गई कि घरों में घुसकर महिलाओं पर अत्याचार कर रही है। इस संबंध में उन्होंने थाना चौबिया क्षेत्र के ग्राम बरालोकपुर में विशंभर दयाल गुप्ता का उदाहरण प्रस्तुत किया। इसी के साथ उन्होंने परिवार की एकता दोहराते हुए उन लोगों से सचेत किया जो दलबदलू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जब से गई तब से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।
उन्होंने क्षेत्रीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को सजग करते हुए कहा कि अब जुल्म-अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सड़कों पर संघर्ष किया जाएगा। पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा ने आभार जताते हुए कहा कि संघर्ष शुरू करने में कोई कसर न छोड़ें। समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्जवलित करके किया गया। स्कूल के छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। संचालन रामदास तिवारी ने किया। ज्ञान सिंह राजपूत, सौरभ दुबे, योगेश राजपूत आदि ने माल्यार्पण तथा प्रतीक चिह्न भेंट करके अतिथियों का स्वागत किया।
 

Related Articles

Back to top button