मनोरंजन

शुरू होने के कुछ दिन बाद ही बंद होने जा रहा है शो इश्कबाज का नया सीजन

टीवी शो इश्कबाज के ह‍िट होने के बाद शो में लीप लाने के साथ नए अंदाज में मेकर्स ने नए सीजन ‘इश्कबाज-प्यार की ढिनचक कहानी’ की शुरुआत की थी. लेकिन शो की नई शुरुआत दर्शकों को रास नहीं आ रही है. शो टीआरपी चार्ट पर कई महीनों से निचले पायदान पर ही है. अब इस शो को बंद करने की चर्चा हो रही है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक नए सीजन ‘इश्कबाज-प्यार की ढिनचक कहानी’ को 15 मार्च को ऑफ एयर कर द‍िया जाएगा. अब तक शो में नए सीजन में नकुल के साथ मंजीरी पपुला की लव-स्टोरी को दिखाया जा रहा है. शो की नई कहानी दर्शकों को रास नहीं आ रही है. इस शो के र‍िप्लेसमेंट की तैयारी भी कर ली गई है. खबरें हैं कि शो के टाइमस्लॉट को भी बदल दिया जाएगा और इसकी जगह “ये रिश्ता क्या कहलाता है स्पिन ऑफ को ऑन एयर किया जाएगा.

बता दें कि इश्कबाज के नए सीजन के आने की वजह से एक्ट्रेस सुरभि चंदना को शो छोड़ना पड़ा था. इस व‍जह से शो के मेकर्स को सोशल मीड‍िया पर काफी ट्रोल किया गया था. सुरभ‍ि चंदना और नकुल मेहता की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था.

लेकिन नए सीजन में जब दोनों की जोड़ी सामने आई तो दर्शकों को ये बात पसंद नहीं आई. वैसे सुरभ‍ि चंदना के बाद नए सीजन में आईं एक्ट्रेस मंजरी ने भी शो को अलव‍िदा कह द‍िया है. इस ट्व‍िस्ट के बाद ही शो के बंद होने का अंदाजा लगाया जा रहा था.

Related Articles

Back to top button