मनोरंजन

शूटिंग के दौरान बिगड़ी अक्षय की तबियत, फिर खिलाड़ी ने किया ऐसा काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने काम को लेकर कितने सजग रहते हैं. ये बात किसी से नहीं छुपी हैं. अपने वादे के पक्के अक्षय वक्त को लेकर भी काफी अलर्ट रहते हैं. बॉलीवुड में अक्षय की गिनती अनुशासित सितारों में होती है. वो हर काम तय वक्त पर करने के लिए जाने जाते हैं.शूटिंग के दौरान बिगड़ी अक्षय की तबियत, फिर खिलाड़ी ने किया ऐसा काम

ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को अक्षय ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ के लिए यश राज स्टूडियोज में शूट कर रहे थे. सेट पर अक्षय की तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उनकी हालत को देखते हुए तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया. अक्षय को शरीर दर्द की शिकायत थी और हल्का बुखार भी. लेकिन इसके बावजूद अक्षय ने शूटिंग रोका नहीं और शूट पूरा किया.

अक्षय काम और वक्त दोनों की काफी इज्जत करते है और किसी भी हाल में उसे डिस्टर्ब नहीं करते. यही वजह है कि बॉलीवुड के बाकी सितारें जहां साल में 1 या 2 फिल्में करते हैं वही अक्षय 3 से 4 फिल्में कर जाते हैं. अक्षय के मुताबिक उन्होंने ये पाबंदी इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन से सीखी हैं. हाल ही में इफ्फी में अक्षय ने महानायक अमिताभ के बारे में कई अहम बातें कही. इस मौके पर अक्षय ने बिग बी के पैर भी छुए जिसे देखकर अमिताभ गदगद हो गए. 

देखें विडियो:-

https://youtu.be/1WDS8vsmnWA

Related Articles

Back to top button