मनोरंजन

शू‌टिंग के दौरान हुआ हादसा, इस उभरते हुए हीरो ने खो दी अपनी आवाज!

Girish-Kumar-1452059567फिल्म की शूटिंग करते समय अगर हीरो की ही आवाज चली जाए तो वहां मौजूद लोगों का क्या हाल होगा। ऐसी घटना हाल ही में हुई है। फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए आए अभिनेता गिरीश कुमार के साथ ऐसी घटना घटी कि वहां मौजूद पूरा कास्ट-क्यू घबरा गया। शू‌टिंग के दौरान इस उभरते हुए हीरो की आवाज चली गई

गिरीश कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘लवशुदा’ के गाने की शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो बैठे। शूटिंग के दौरान अचानक हुई इस घटना से सब घबरा गए।

आपको बता दें कि गिरीश कुमार इससे पहले फिल्म रमैय्या-वस्तावैय्या में अपना जौहर दिखा चुके हैं पर वह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। अपनी पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद गिरीश इस फिल्म में कोई कमी नहीं रहने देना चाहते हैं। इसलिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं।

शूटिंग के दौरान पहले एक सीन में जोरदार तरीके से चिल्लाना था, यह सीन तो कुछ टेक में पूरा हो गया लेकिन इसके तुरंत बाद उन्हें फिल्म के एक गाने ‘पीने की तमन्ना’ के लिए ठंडी शराब पीनी थी। टीओआई को एक क्यू मेंबर ने बताया कि कोरियोग्राफर से सबकुछ समझ लेने के बाद गिरीश ने तय किया कि अभिनय को असली दिखाने के लिए वह वास्तव में शराब पिएंगे।

इतनी जोर से चिल्लाने के बाद, उनका शराब पीने का फैसला उन पर ही भारी पड़ गया। जब पैकअप का वक्त आया तब तक गिरीश अपनी आवाज खो चुके थे। इससे वहां एक पल के ‌लिए सन्नाटा पसर गया। लेकिन कुछ समय बाद अचानक गिरीश कुमार की आवाज वापस आ गई। इसके बारे में खुद गिरीश ने ट्विटर पर जानकारी भी दी है।

Related Articles

Back to top button