राष्ट्रीय

शोपियां में ज़ारी मुठभेड़ में एक आतंकी हुआ ढेर और कुपवाड़ा में घुसपेठीयों से भारी मात्रा में हथियार व ड्रग्स बरामद ।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शुक्रवार को चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान में एक आतंकवादी मारा गया। इस बीच, सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के तंगधार में एक घुसपैठ को नाकाम कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता से मिलीं जानकारी के अनुसार, शोपियां के कछदूरा गांव के हांजीपोरा में सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है। इलाक़े में छिपे हुए आतंकवादियों की सूचना मिलने के बाद जाहिर तौर पर शुरू किए गए आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई।

सुरक्षा बलों ने मारे गए उग्रवादियों या उसके संगठन की तत्काल पहचान नहीं की इलाके में छानबीन अभियान अभी भी जारी है। अभियान को पुलिस व सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जा रहा है।

वहीं जानकारी मिलीं की सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में हो रही घुसपैठ को नाकाम कर दिया। कुपवाड़ा पुलिस ने सेना की 7RR और सीमा सुरक्षा बलों की 87 बटालियन के साथ तंगधार इलाके में घुसपैठ को नाकाम किया ।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि घुसपैठियों द्वारा छोड़े गए हथियार, गोला-बारूद और ड्रग्स, जिसमें एक एके 47, एक पिस्तौल, दो ग्रेनेड और अन्य गोला-बारूद और हेरोइन के छह पैकेट जिनकी क़ीमत बाजार में लगभग 30 करोड़ रुपए आंकी गई वह घटना स्थल से बरामद कर की गई है।

Related Articles

Back to top button