अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

श्मशान बनने वाला है पाकिस्तान, अब मौत का बारूद बरसाएंगे मोदी के ‘महाबली’

img_20160921061549नई दिल्ली। पाकिस्तान अब बाप-बाप चिल्लाएगा, एक ऐसा प्लान तैयार हो रहा है जिसमें सिर्फ और सिर्फ उस मुल्क के महाविनाश की स्क्रिप्ट तैयार हो रही है।

आतंकियों की पनाहगाह और हिंसा फैलाने वालों के मुल्क पाकिस्तान को अब उरी अटैक का जवाब भी नहीं पड़ेगा। क्योंकि जवाब देने के लिए उसके पास कुछ भी नहीं बचेगा। हिंदुस्तान के हुक्मरानों ने मन में ठान दी है कि इस बार गोली का जवाब गोलों से मिलेगा। एक नई जानकारी के मुताबिक भारत अब पीओके में आतंकियों के कैंपों को निशाना बनाने की तैयारी कर रहा है। यानी बात एकदम साफ है कि पाक का जर्रा-जर्रा अब भारत के गुस्से से कांपने लगेगा। पाक पीएम नवाज शरीफ खामोश बैठे हैं और पीओके में मानवाधिकार उल्लंघनों की बात कर रहे हैं। उन्हें ये नजर नहीं आ रहा है कि उनके मुल्क में पनपे सांपों ने भारत में किस हद तक जहर घोलने का काम किया है। अब रणनीति नहीं युद्ध ही इस बात का आखिरी विकल्प बन सकता है।
खुफिया सूत्रों के मुताबिक भारत पीओके में आतंकियों के हर उस ठिकाने को तबाह कर देगा जहां बैठकर वो भारत की बर्बादी का प्लान तैयार करते हैं। आपको बता दें कि एक रिपोर्ट आई है जो कहती है कि पीओके में इस वक्त 100 से ज्यादा आतंकी अपना बेस कैंप बना चुके हैं। वो वहां जंगलों में रहकर कश्नीर के युवाओं को भारते के खिलाफ भड़का रहे हैं। कश्मीर के युवाओं का ब्रेन वॉश कर उन्हें आतंकी बनाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। इसके लिए भारतीय सेना का एक दल आतंकियों की रेकी करने के लिए पीओके में मौजूद भी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत सरकार ने एक उच्चस्तरीय मीटिंग बुलाई , इस बैठक में पाक के खिलाफ अपनाए जाने वाले तमाम विकल्पों पर विचार किया गया है। इसी बैठक के बाद ये भी फैसला हुआ है कि पीओके में पनप रहे आंतकियों को सबसे पहले मौत के मुंह में सुला दिया जाएगा।
इसी बैठक में तय हुआ कि पाकिस्तान को हर सूरत में उरी में हुए हमले का करारा जवाब दिया जाएगा। भारत अब अपने पड़ोसी मुल्क पाक को हर मोर्चे पर दुनिया भर मे अलग-थलग करने की रणनीति पर काम करने वाला है। भारत के पास पाक को हर मोर्चे पर पस्त करने के लिए पांच हथियार हैं। पहला उपाय ये कि पकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में चल रहे टेरर कैंपों को घात लगातार तबाह किया जाए। इसे सर्जिकल स्ट्राइक का भी नाम दिया गया है। इसके अलावा भारत पाक से सटी सीमा पर अपने सबसे मारक हथियारों को तैनात करने की प्लानिंग कर रहा है। इन मारक हथियारों में ब्रह्मोस, टी-90 टैंक, अर्जुन मिसाइल जैसे विनाशकारी हथियार भी हैं जो पड़ोसी मुल्क की ईंट से ईंट बजाने का दम रखते हैं।
पीएम मोदी ने अपने दुश्मन पड़ोसी पाक के खिलाफ एक और रणनीति चलने का मन बनाया है। वो कि उस मुल्क को दुनियाभर के सभी देशों के मंच पर बदनाम किया जाए। इस रणनीति से पाकिस्तान की दुनियाभर में आलोचना होगी और विश्व के बाकी देश पाक से अपने संबंध कत्म करने पर विचार कर सकते हैं। जम्मू-कश्मीर में बीते 26 सालों के दौरान सेना के बेस पर हुआ ये अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला था। जिसमें करीब 18 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में 19 जवान गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। अब सवाल ये उठता है कि पाक को उसकी नापाक हरकत का क्या जवाब मिलेगा। इसका जवाब भी जल्द मिलने वाला है जब पाक का जर्रा जर्रा मोदी के महाबलियों की हुंकार के आगे जलने लगेगा।
 

Related Articles

Back to top button