टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

श्रीदेवी की मौत की खबर से पहले अमिताभ ने लिखा- न जाने क्यूं घबराहट हो रही है

शनिवार देर रात बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी मौत हुई है. ये खबर सुनने के बाद हर कोई अफसोस जाहिर कर रहा है. बॉलीवुड के तमाम स्टार्स देर रात से ही ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं. लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.श्रीदेवी की मौत की खबर से पहले अमिताभ बच्चन ने लिखा- न जाने क्यूं घबराहट हो रही है

दरअसल, शनिवार रात बिग बी ने तीन ट्वीट किए. इनमें पहला ट्वीट रात 1 बजे का था, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी गई. इसके बाद 1 बजकर 13 मिनट पर उन्होंने एक पुस्तक विमोचन समारोह की तस्वीर शेयर कीं. बिग बी ने रात का अपना आखिरी ट्वीट इसके दो मिनट बाद ही यानी 1 बजकर 15 मिनट पर किया.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर आने लगीं. जिसके कुछ वक्त बाद ही बॉनी कपूर के भाई संजय कपूर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि कर दी.

@SoHail2502 ट्विटर हैंडल से अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर एक रिप्लाई किया गया. जिसमें उन्होंने लिखा कि अमिताभ सर ने जैसे ही ये बात शेयर की, उसके 20 मिनट बाद ही श्रीदेवी का इंतकाल हो गया.

 

Related Articles

Back to top button